FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भारत सरकार के श्रम, नियोजन,पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव से मिले राजेश शुक्ल

इंटरनेशनल लायर्स कॉन्फ्रेंस में भाग लेकर आज जमशेदपुर लौटे राजेश शुक्ल

झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल अपने पांच दिवसीय नई दिल्ली के दौरे से आज वापस जमशेदपुर लौटे। श्री शुक्ल ने बार कौंसिल ऑफ इंडिया के इंटरनेशनल लायर्स कॉन्फ्रेंस में भी विशिष्ट रूप से भाग लिया। श्री शुक्ल ने भारत के गृह मंत्री श्री अमित शाह, भारत के श्रम नियोजन मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव, भारत के विधि और न्याय मंत्री श्री अर्जुन राम मेघवाल , बार कौंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन श्री मनन कुमार मिश्र सहित अनेक राज्यो के मुख्य न्यायाधीश और न्यायाधीश गण से भी शिष्टाचार मुलाकात की और झारखंड के अधिवक्ताओं की समस्याओं से अवगत कराया।

इस सम्मेलन में झारखंड स्टेट बार कौंसिल के चेयरमैन श्री राजेन्द्र कृष्णा, बार कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य श्री प्रशांत कुमार सिंह, झारखंड स्टेट बार कौंसिल के 20 सदस्यों और विभिन्न जिलों से जिला बार एसोसिएशन के एक एक प्रतिनिधियो ने भाग लिया। चाईबासा से स्टेट बार कौंसिल के सदस्य श्री अनिल कुमार महतो, सरायकेला से जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री प्रभात कुमार, जमशेदपुर जिला बार से तदर्थ समिति के सदस्य श्री जयप्रकाश ने इस सम्मेलन में भाग लिया।

झारखण्ड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन श्री राजेश कुमार शुक्ल ने इस सम्मेलन को ऐतिहासिक बताया तथा इसकी शानदार सफलता के लिए बार कौंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन श्री मनन कुमार मिश्र तथा बार कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्यों को बधाई दिया है।

Related Articles

Back to top button