FeaturedJharkhand

बैंक ऑफ इंडिया गुवा जन सेवा के तहत लोगों की हर जरूरतों को पूरा करने के लिए कार्य कर रही है : सुदीप सिंकू

₹5 लाख का ऋण 50,000 प्रति ग्रामीण के दर से 10 ग्रामीणों को बैंक ऑफ इंडिया गुवा ने बाँटे

संगीता पाण्डेय
गुवा। बैंक ऑफ इंडिया गुवा शाखा के वरीय शाखा प्रबंधक सुदीप सिंकू द्वारा बैंक ऑफ इंडिया गुवा मे कुशलता पूर्वक कार्य करने के लिए सभी कर्मचारियों की एकता और एकजुटता बनाए रख कार्य किया जा रहा है।।बैंक वर्तमान में सेवा देने के लिए पूरी तत्परता से कार्यरत है। भविष्य में निरंतर प्रयासों और कड़ी मेहनत के साथ इस बैंक को एक बहुत ही आधुनिक एवं उत्कृष्ट श्रेणी सेवा बैंक बनाने का प्रयास किया जाएगा।वर्तमान में बैंक ऑफ इंडिया गुवा शाखा के वरीय शाखा प्रबंधक सुदीप सिंकू
बताया कि बैंक ऑफ इंडिया गुवा जन सेवा के तहत लोगों की हर जरूरतों को पूरा करने के लिए कार्य कर रही है । लोगों की आवश्यकता के अनुसार अभी हाल ही में ऋण वितरण किया गया है ।जिसमें साढे नौ लाख रुपया का ऋण वितरण पश्चिम पंचायत अंतर्गत विभिन्न प्रकार की योजनाओं में की गई है । गुआ के रामनगर स्थित निवासियों में शांति मिश्रित समूह व शासक महिला समिति, गुवा के शांति नगर में प्रतीक्षा महिला समिति तथा कैलाश नगर में सुधा स्वयं सहायता समूह एवं सुकन्या स्वयं सहायता समूह को आवश्यकता अनुसार ऋण दी गई है ।
साथ ही अभी हाल ही मे ₹5 लाख का ऋण 50,000 प्रति ग्रामीण के दर से 10 ग्रामीणों को नुईया, ठाकुरा, लिपुंगा क्षेत्र में दी गई है ।बैंक की उपलब्धियों के तहत ग्राहक सेवा केंद्र गुवा, शक्तिनगर, नुईया,जामदा रायका व अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में पूरी तत्परता से सेवारत है। वरीय शाखा प्रबंधक सुदीप सिंकू ने बताया कि प्रति ग्राहक सेवा केंद्र का मुआयना नित प्रति दिन करते हुए ग्रामीणों को हर तरह का सहयोग देने का कार्य किया जा रहा है ।उन्होंने बताया कि वर्तमान में शिक्षा ऋण के लिए कई आवेदन बैंक में जरूरतमंद युवाओं ने दिया है ।जिसे जल्द से जल्द मुहैया कराई जाएगी ।

Related Articles

Back to top button