FeaturedJamshedpurJharkhandNational

टाटा स्टील यूआईएसएल ने बिस्टुपुर में 500 केएलडी सीवेज पंपिंग स्टेशन का उद्घाटन किया

जमशेदपुर। टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड ने आज बिस्टुपुर में 500KLD सीवेज पंपिंग स्टेशनों का उद्घाटन किया।

सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में कैप्टन धनंजय मिश्रा ने टाटा स्टील यूआईएसएल ने इस सुविधा का उद्घाटन किया । साथ ही श्री चाणक्य चौधरी, चेयरमैन, टाटा स्टील यूआईएसएल, प्रबंध निदेशक, श्री रितु राज सिन्हा और श्री प्रणय सिन्हा, चीफ, कॉर्पोरेट सर्विसेज,टाटा स्टील ने इस समारोह का नेतृत्व किया।

प्रतिदिन 500,000 लीटर पानी रखने के लिए डिज़ाइन किए गए, ये स्टेशन तकनीकी उत्कृष्टता और परिचालन विश्वसनीयता का प्रतीक हैं, जो अपशिष्ट जल प्रबंधन में इष्टतम प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं।

इस अवसर पर कैप्टन धनंजय मिश्रा ने इस पहल को साकार करने में शामिल सभी हितधारकों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने नागरिकों के जीवन की गुणवत्ता पर ऐसी बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर दिया।

इसी तरह की भावनाओं को व्यक्त करते हुए, श्री रितु राज सिन्हा ने समावेशी विकास को बढ़ावा देने और सामुदायिक लचीलापन बढ़ाने में टिकाऊ बुनियादी ढांचे के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने इस उपलब्धि को हासिल करने में सभी हितधारकों के ठोस प्रयासों की सराहना की।

500KLD सीवेज पंपिंग स्टेशनों का उद्घाटन एक स्वच्छ, हरित भविष्य की साझा दृष्टि की दिशा में सक्रिय शासन, कॉर्पोरेट नागरिकता और तकनीकी नवाचार का एक प्रमाण प्रस्तुत करता है।

Related Articles

Back to top button