FeaturedJamshedpurJharkhand

नए उपायुक्त से जिलावासियों को बहुत उम्मीद : पप्पू

जमशेदपुर। सोनारी थाना शांति समिति के सचिव एवं वरीय अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू ने जिला के नए उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री को पदभार ग्रहण पर बधाई दी है और कहा है कि उनसे जिला की जनता को ढेर सारी उम्मीदें हैं।
देवघर में उनके द्वारा जनहित में लिए गए निर्णय एवं कार्यों की संपूर्ण देश में काफी सराहना होती है। वह बिना किसी दबाव में फैसले लेते रहे हैं और इसका फायदा सही लाभुकों को मिलता रहा है।
नीति आयोग में उन्होंने लंबी सेवा दी है और इसका लाभ अवश्य ही इलाके के सुदूर ग्रामीण इलाके में रहने वाले लोगों को भी मिलेगा। चूंकि वे खुद साधारण परिवार से आए हैं और अपने मेधावी पन के बदौलत आईआईटी मुंबई जैसे संस्थान से डिग्री हासिल की है।
सुधीर कुमार पप्पू के अनुसार जिस तरह से उन्होंने ग्रामीण परिवेश में रहकर नवोदय विद्यालय से अपना शैक्षणिक उपलब्धि हासिल की है। इसी तरह गांव के सरकारी विद्यालयों में भी पठन-पाठन का माहौल बनाने में वह शिक्षा विभाग को अति सक्रिय करने में सफल होंगे वही जिले में स्वास्थ्य की सुविधाएं भी लोगों को स्तरीय मिलेगी। भूमि पुत्रों के लिए हेमंत सोरेन की सरकार ने पेसा कानून लागू किया है और उम्मीद करता हूं कि पंचायत सिस्टम को और मजबूती मिलेगी।

Related Articles

Back to top button