FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बाराद्वारी में फ्रेंक रॉस का पहला आउटलेट खुला

इमामी के साथ ही कई ब्रांडेड सामान मिलेंगे, चिकित्सकों एवं पैथोलॉजी की भी सुविधा रहेगी

जमशेदपुर। अंतरराष्ट्रीय स्तर की ब्रांडेड इमामी ग्रुप का फ्रैंक्र रॉस फार्मेसी का झारखंड में पहला आउटलेट लौहनगरी बाराद्वारी कुम्हारपाड़ा मेन रोड में रविवार को खुल गया है। इसका विधिवत उद्घाटन स्थानीय सांसद एवं बीजेपी के वरीय नेता विद्युत वरण महतो ने दीप जलाकर एवं फीता काटकर किया।
आउटलेट की प्रोपराइटर श्रीमती अनीता शर्मा के अनुसार शहर के लोगों की वेलनेस की जरूरत को देखते हुए उन्होंने इसकी शुरुआत की है। उनके अनुसार अंतरराष्ट्रीय स्तर के इमामी के हेल्थ फूड एवं हर्बल औषधीय, बेबी केयर बेबी केयर, पर्सनल केयर प्रसाधन, सेक्सुअल वेलनेस, ओवर द काउंटर मेडिसिन संबंधी जड़ी-बूटी पर आधारित औषधि और उत्पाद उपलब्ध रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि देश-विदेश के ब्रांडेड उत्पाद कंपनियों के साथ टाइ-अप है और उनके उत्पाद भी उपलब्ध हैं।
इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर की पैथोलॉजी कंपनी पैथ काइंड लैब के स्किल्ड व्यक्ति अपनी सेवाएं देंगे और कटक के सुप्रसिद्ध चिकित्सक सनातन रथ क्लिनिक के न्यूरो सर्जन डॉक्टर दीपक दास, गैस्ट्रोलॉजिस डॉ रोहित कुमार एवं पीएम से अवकाश प्राप्त चिकित्सक शशि शेखर अपनी सेवाएं देंगे।
सांसद विद्युतवरण महतो ने अनीता शर्मा एवं अरुण शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने शहर की जरूरत को देखते हुए हर्बल मेडिसिन को प्राथमिकता दी है, जिसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है। इसका लाभ शहर वासियों को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button