Art&cultureFeaturedJamshedpurJharkhand

मोती महल कदमा में हुआ किशोर कुमार म्यूजिक नाइट का आयोजन

जमशेदपुर;प्रख्यात गायक किशोर कुमार के जन्मदिन के अवसर पर मोती महल डिलक्स तंदूरी ट्रेल, कदमा, जमशेदपुर में एक संगीतमय शाम का *किशोर कुमार म्यूजिक नाइट* का आयोजन किया जिसमें जमशेदपुर के युवा गायकों ने किशोर कुमार को सुरों से श्रद्धांजलि दी। किशोर कुमार के गानों पर श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए,रेस्टोरेंट में किशोर कुमार म्यूजिक नाइट के आयोजन को लोगों ने काफी सराहा और संगीतमय शाम का आनंद लिया।

संगीतमय शाम में जमशेदपुर के CCR एवं ट्रैफिक पुलिस उपाधीक्षक Dy.SP श्री अनिमेष गुप्ता ने अपने सुरों से महफ़िल की शोभा बढ़ा दी,झारखंड के उदयमान क्रिकेटर IPL में प्रतिनिधित्व करने वाले जसकरण सिंह, समाजसेवी चंचल भाटिया विशेष रूप से उपस्थित थे।

मोती महल कदमा की निदेशक श्रीमती रीना दत्ता ने कहा के किशोर कुमार महान गायक रहे हैं उन्होंने ने सुरों की ताकत से देश के कोने कोने में अपनी अमिट छाप छोड़ी है।हम ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम से अपने ग्राहकों को खूबसूरत यादें देना चाहते हैं।
कार्यक्रम में सौरभ दत्ता,डॉ शाज़िया प्रवीण,डॉ श्रुति हेगड़े,डॉ विजय कौटलिया,मणिपाल टाटा के देवासिष सिन्हा, डॉ पूनम प्रजापति, शहज़ाद कुरैशी,सहित कई गणमान्य उपस्थित थें।

Related Articles

Back to top button