FeaturedJamshedpurJharkhandNationalUncategorized

एक्सएलआरआइ ऑनसेंबल-वल्हल्ला में प्ले बैक सिंगर अमित त्रिवेदी मचाएंगे धमाल

- आइडिया समिट में इंडस्ट्री के दिग्गज देंगे लेक्चर, दो नवंबर से हो रही है शुरुआत

जमशेदपुर। एक्सएलआरआइ जमशेदपुर में ऑनसेंबल- वलहल्ला का 24वां संस्करण 2 से 5 नवंबर तक होने जा रहा है, जिसमें बालीवुड के सुप्रसिद्ध प्ले बैक सिंगर अमित त्रिवेदी को धमाल मचायेंगे। एक्सएलआरआइ की ओर से होने वाले इस एनुअल कल्चरल, स्पोर्ट्स व मैनेजमेंट फेस्ट की तैयारियां पूरी कर ली गयी है। इस दौरान करीब 40 से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित की जायेगी. इसमें देश भर के 45 से अधिक बिजनेस स्कूलों की टीमें हिस्सा ले रही है। इस वर्ष ऑनसेंबल वलहल्ला की थीम “अनंत काल की गूंज” तय की गयी है। दो नवंबर (गुरुवार) को टाटा ऑडिटोरियम में उक्त लांचिंग के साथ ही ऑनसेंबल वलहल्ला का विधिवत उद्घाटन होगा। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में एचसीएल टेक्नोलॉजीज के पूर्व सीईओ एवं संपर्क फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष विनीत नायर शामिल होंगे। श्री नायर टाटा आडिटोरियम में बी स्कूल के छात्रों-शिक्षकों को संबोधित भी करेंगे. इस दौरान द नेक्स्ट जेन लीडर, स्ट्राइक या यील्ड, वार ऑफ विट और कई अन्य जैसे 30 से ज्यादा प्रमुख सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेल व मैनेजमेंट से जुड़े कई इवेंट होंगे।
– आइडिया समिट में आएंगे नए विचार
इस कार्यक्रम में आइडिया समिट का भी आयोजन किया जायेगा. जिसमें अलग-अलग सभी क्षेत्रों के दिग्गज शामिल होने के साथ ही अपनी बातों को प्रस्तुत करेंगे. इस साल, एसएचओ, सीएचआरओ और बिजनेस जैसे कई पैनल के साथ क्रिएटिविटी के क्षेत्र में विख्यात विश्वपति सरकार खा तौर पर शामिल हो रहे हैं. फाइनांस से संबंधित पैनल में स्टॉक्लोपेडिया से मोहित व मायुना जैन, हर्ष व हेत्वी कामदार, इंटरप्रेन्योर पैनल में सौम्या टंडन व श्रेया मेहता जबकि सीएचआरओ पैनल में महिंद्रा के एचआर हेड विनय अग्रवाल व अरविंद ग्रुप के असीम जगदाले खास तौर पर शामिल हो रहे हैं. ये सभी प्रतिस्पर्धियों को विशेष रूप से आइडिया समिट में विद्यार्थियों से रूबरू करवाया जायेगा।
स्टैंडअप कामेडियन निशांत सूरी शहर के लोगों को गुदगुदायेंगे
फेस्ट का सबसे मनोरंजक सेगमेंट द प्रो-शो इस साल खास होगा. 3 नवंबर को प्रसिद्ध ‘इंडियन ओसियन’ बैंड की प्रस्तुति होगी. जबकि 4 नवंबर को स्टैंडअप कॉमेडियन निशांत सूरी कामेडी नाइट में परफार्म करेंगे. जबकि 5 नवंबर की शाम बॉलीवुड के प्ले बैक सिंगर अमित त्रिवेदी अपनी आवाज से सभी को मदहोश करेंगे।
—-
पास से मिलेगी इंट्री

इस शो में शामिल होने के लिए इंट्री पास के जरिये मिलेगी. पास ऑन्सेंबल वलहल्ला की वेबसाइट https://www.ensemblevalhallaxlri.com/ से बुक किए जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button