FeaturedJamshedpurJharkhand

सुलग रही चिंगारी: मानगो फ्लैट एवं रेसीडेंशियल सोसायटी एसोसिएशन का होगा विस्तार, जुड़ेंगे मानगो के सभी वासी, मिलेगी बढ़ी हुई होल्डिंग टैक्स से राहत

जमशेदपुर: मानगो फ्लैट एवं रेसीडेंशियल सोसायटी एसोसिएशन की अहम बैठक रविवार को मानगो एन एच-33 स्थित सहारा सिटी के कमेटी हॉल में की गई। बैठक में मानगो क्षेत्र के विभिन्न सोसायटीयों और कॉलोनियों से जनप्रतिनिधि, सदस्य उपस्थित हुए। जिन्होंने झारखंड में बढ़ी हुई बेतहाशा होल्डिंग टैक्स वृद्धि के खिलाफ जनआंदोलन करने को लेकर एकजुटता दिखाई है।
बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने की। सुशील कुमार सिंह ने होल्डिंग टैक्स में हुई बेतहाशा वृद्धि को रोकने के लिए संगठन द्वारा अब तक के कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि संगठन पूरे जोर शोर से होल्डिंग टैक्स को कम करने में लगी हुई है। साथ ही उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा की आंदोलन अब उग्र होगा जिसमें सभी झारखंड वासियों को शामिल किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि जनप्रतिनिधियों ने इस मुद्दे को विधानसभा में उठाया था किंतु, सरकार ने इसे महत्वपूर्ण नहीं समझा और अब तक सो रही है। सरकार की यह नीति, नागरिकों के प्रति असंवेदनशीलता नहीं तो और क्या है?
बैठक में उपस्थित अन्य सभी सोसायटी के प्रतिनिधियों ने बारी-बारी से अपने विचार रखें और सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि रेसीडेंशियल सोसायटी एसोसिएशन द्वारा दिनांक 13 सितंबर 2022 को संध्या 6 बजे सहारा सिटी मानगो में संगठन के विस्तारीकरण को लेकर विशेष बैठक बुलाई जाएगी। जिसमें शहर के सभी जन साधारण वर्ग के लोग शामिल होंगे। इसके ही एसोसिएशन के पदाधिकारी मानगों नगर पालिका द्वारा अपने मौलिक की मांग करेगी।
इस मौके पर बैठक में मुख्य रूप से दलमा इन्कलेव से आर पी सैनी (सचिव), आशियाना इन्कलेव से के के सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष, मधुसूदन देवेंद्रलोक से मुकेश प्रधान, शालीमार गार्डेन से शहनाज आलम एवं अब्दुल कादरी, राजमहल से रिजवान अहमद, आज़ाद नगर से ताहिर हुसैन, आस्था स्पेस टाउन से रंजन सिंह एवं बबलू सिंह, सहारा सिटी से कोषाध्यक्ष ईश्वर चन्द्र शर्मा और महावीर कालोनी से अनिल मौर्य शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button