CRIMEDelhiFeaturedJamshedpurJharkhandNationalUttar pradesh

बिल्डर के झूठे वादों की वजह से पिता-पुत्र ने दी अपनी जान

Delhi-NCR: 55 वर्षीय पिता और 23 साल के पुत्र ने एक साथ किया सुसाइड, ये है वजह

राजेश कुमार झा
Delhi NCR News: शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता और पुत्र का दिल्ली में प्रिंटिंग प्रेस का कारोबार था. कुछ वर्ष पहले कारोबार बंद होने के कारण उन्होंने दिल्ली और गाजियाबाद के संपत्ति बेचकर नोएडा में फ्लैट और एक मॉल में दुकान खरीदी थी, लेकिन बिल्डर समझौते के मुताबिक रिटर्न नहीं दे रहा था

नोएडा. नोएडा के सेक्टर 77 लाइट होम सोसायटी में रहने वाले पिता-पुत्र ने आर्थिक तंगी और बीमारियों के चलते दवाइयों का सेवन किया और फिर आत्महत्या कर ली. पिता राहुल जैन और पुत्र हिमांशु जैन ने अत्यधिक दवा खाकर आत्महत्या की. दोनों चलने में भी असमर्थ थे. डायबिटीज और अस्थमा की बीमारियों से ग्रसित थे. थाना सेक्टर 113 पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस के मुताबिक, मौके से दोनों का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें बीमारियों की वजह बताते हुए जान देने की बात कही गई है. पिता राहुल जैन की उम्र 54 वर्ष और बेटे हिमांशु जैन की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है. रविवार देर रात दादा विनोद जैन ने पुलिस को फोन कर फ्लैट में राहुल और हिमांशु के बेसुध पड़े होने की सूचना दी पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक दोनों की जान जा चुकी थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों अस्थमा और डायबिटीज से पीड़ित थे. इंसुलिन और नींद की गोली की ओवरडोज से दोनों की मौत हुई है. जिसमें बीमारी को आत्महत्या का कारण बताया गया है. नोट में आर्थिक तंगी का भी जिक्र किया गया है.
शुरुआती जांच में पता चला है कि पिता और पुत्र का दिल्ली में प्रिंटिंग प्रेस का कारोबार था. कुछ वर्ष पहले कारोबार बंद होने के कारण उन्होंने दिल्ली और गाजियाबाद के संपत्ति बेचकर नोएडा में फ्लैट और एक मॉल में दुकान खरीदी थी, लेकिन बिल्डर समझौते के मुताबिक रिटर्न नहीं दे रहा था, जिससे दोनों आर्थिक रूप से परेशान थे. पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है. एडिशनल डीसीपी शक्ति अवस्थी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button