FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनारी में सैरात बाजार का अप्रत्याशित किराया में वृद्धि के खिलाफ बैठक

जमशेदपुर: मंगलवार को सोनारी कागलनगर बाजार समिति के तत्वधान में सैरात बाजार का अप्रत्याशित किराया वृद्धि के खिलाफ बैठक संपन्न हुआ। बैठक की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष सुरेश गुप्ता तथा संचालन गौतम सिन्हा एवं धन्यवाद ज्ञापन शंकर प्रसाद ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जमशेदपुर ऑल मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष हरविंदर सिंह मंटू, महासचिव नसीम अंसारी एवं एसोसिएशन के पदाधिकारी उपस्थित थे इस कार्यक्रम में दुकानदारों के समक्ष अभी तक की गतिविधि की पूरी जानकारी दी गई साथ ही किराया वृद्धि से संबंधित प्रशासनिक क्रियाकलापों की समीक्षा की गई।
इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष हरविंदर सिंह मंटू ने कहा की हम किराया वृद्धि के विरोधी नहीं हैं परंतु हम लोग 50 साल 70 साल से यहां दुकान चला रहे हैं और हमारा दुकान का रेंट भी फिक्स है आज के तारीख में जो हमारा स्टैंडर्ड रेंट है उसी के आधार पर परसेंटेज पर किराया बढ़ाया जाए जो कानून कहता है इसके अलावा हम किसी भी स्क्वायर फीट के सवाल पर जो प्रशासन के द्वारा थोपा जा रहा है वह हमें स्वीकार नहीं है
महासचिव नसीम अंसारी ने लोगों से कहा कि आप संगठित रहें और अपने बाजार प्रतिनिधि पर विश्वास बनाए रखें जमशेदपुर ऑल मार्केट एसोसिएशन दुकानदारों के हित में हर संभव प्रयास करेगी और जिला प्रशासन पर विश्वास है की वह भी दुकानदारों के हित में ही निर्णय लेगी।
इस अवसर पर मुख्य रूप से संजय सिंह, रंजन सिंह, समीउररहमान, दुर्गा साहू, सुभदीप राय चौधरी, शमीम अंसारी, संतोष गोराई, राजेश गुप्ता, बालेश्वर कुशवाहा, विनय अग्रवाल, विष्णु केसरी, विनोद दुबे, सत्यनारायण अग्रवाल, भरत जी, जित्तू, सनी सिंह, पिंटू सिंह एवं अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button