FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म “आंखें” के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, आस्था सिंह के साथ रोमांस करते नज़र आये चिंटू

जमशेदपुर। भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “आंखें” के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गयी है, जहाँ अभिनेत्री आस्था सिंह के साथ रोमांस करते तस्वीरें मीडिया में वायरल हो रहा है. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ यामिनी सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं. लेकिन फ़िलहाल फिल्म के सेट से आस्था सिंह की साथ उनका तस्वीर वायरल हुआ है, जिसमें दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है. फिल्म “आंखें” का निर्माण संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल की तरफ से किया जा रहा है.

फिल्म “आंखें” को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि इसके एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गयी है, जिसमें बेहद मजा आया. फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल है और यह दर्शकों को अल्टीमेट मनोरंजन देगी. उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्माण बड़े स्केल पर किया जा है. फिल्म की कहानी बेहतरीन है और इसकी मेकिंग भी शानदार तरीके से चल रही है. फिल्म के पहले भाग के बाद अब दूसरे भाग में भी खूब मजा आ रहा है. मुझे लगता है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी होगी और यह दर्शकों के सामने होगी. उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री में आज कल बन रही फिल्मों ने सबों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. यह हम सभी के लिए गौरव की बात है.
आपको बता दें कि प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह स्टारर फिल्म “आंखें” गोविंदा और चंकी पांडे की हिंदी की सुपरहिट फिल्म आंखें में का भोजपुरी वर्जन है. फिल्म में आशीष सिंह बंटी, आस्था सिंह, रचना यादव, सुशील सिंह, संजय पांडे, श्रद्धा नवल, लोटा तिवारी, बबलू खान, नीलम पांडे, अंशु तिवारी, मिथिलेश, किशोर गुप्ता और अंकुश कहार भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर की लिखी हुई है. इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म में एक्शन मल्लेश का देखने को मिलेगा. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Related Articles

Back to top button