FeaturedJamshedpurJharkhand

सीता सोरेन का हेमंत सरकार पर हमला, कहा- बांग्लादेशी घुसपैठ मामले में लीपापोती कर रही राज्य सरकार

धनबाद। भाजपा नेत्री सीता सोरेन ने धनबाद में हेमंत सरकार पर करारा हमला किया है। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठ मामले में राज्य सरकार लीपापोती करने में लगी है। उन्होंने कहा आज बांग्लादेशी घुसपैठिए पूरी तरह से संथाल परगना में अपना कब्जा जमा चुके हैं। साथ ही संथाल में वोटर्स की संख्या में अप्रत्याशित बढ़ोतरी हुई है, लेकिन मौजूदा सरकार यह मानने को तैयार नहीं है। राज्य सरकार बांग्लादेशी घुसपैठ मामले में केंद्र सरकार पर ठीकरा फोड़ रही है। मामले में राज्य सरकार न तो संज्ञान ले रही है और न ही जांच के लिए तैयार है।

मीडिया से बातचीत के दौरान सीता सोरेन ने कहा कि झारखंड की वर्तमान जेएमएम, कांग्रेस और राजद की सरकार के कार्यकाल के साढ़े चार साल पूरे हो गए हैं। इस सरकार ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए। अब यह सरकार नई-नई योजनाएं लाकर वोटरों को लुभाने की साजिश में लगी है।

उन्होंने कहा कि झारखंड मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना से किसी का भला नहीं होनेवाला है।यह केवल वोट बैंक बनाने की नीति का हिस्सा है। महज एक हजार रुपये के लिए महिलाओं को कतार में खड़ा कर दिया गया है। महिलाएं दौड़-भाग कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अब आदिवासी भी समझ रहे हैं कि उनके साथ इस सरकार ने छलावा किया है। आगामी चुनाव में इस राज्य सरकार को जनता करारा जवाब देगी।

Related Articles

Back to top button