FeaturedJamshedpurJharkhand

सीतारामडेरा गुरुद्वारा के चुनाव कन्वेनर दलजीत सिंह दल्ली द्वारा किया जा रहा पक्षपात : संगत

जमशेदपुर। सीतारामडेरा स्थित शहीद बाबा दीप सिंह गुरुद्वारा साहिब में चुनाव कन्वेनर के रूप में मनोनीत दलजीत सिंह दल्ली द्वारा सीता राम डेरा संगत को भ्रमित करने के उद्देश्य से एक ऑडियो बनाकर साजिश के तहत भगवान सिंह, सुरजीत सिंह सबलोक,और जसवंत सिंह की छवि खराब करने हेतु वायरल किया जा रहा है ताकि संगत का ध्यान अविनाश सिंह की गलत नामांकन परिक्रिया से भटकाया जा सके।
ज्ञात हो कि पिछले दिनों एक तरफा पक्षपात करते हुए अविनाश सिंह का नामांकन पत्र दाखिल किया हुआ है और यह मामला अनुमंडल पदाधिकारी जी एवम एडीएम लॉ जी ने संज्ञान में लेते हुए सीता राम डेरा थाना प्रभारी को जांच का आदेश दिया है और जांच शुरू है और रिपोर्ट का इंतजार है।
30 जुलाई को जांच हेतु सीता राम डेरा थाना का एक दल जांच के लिए सीतारामडेरा गुरुद्वारा जा कर दलजीत सिंह दिली से पूछताछ कर चुका है। इसलिएअविनाश की जांच रिपोर्ट आने से पहले दलजीत सिंह दल्ली आडियो के माध्यम से सिख संगत को भ्रमित करते चल रहे हैं ताकि संगत को मुद्दे से भटकाया जा सके। वहीं दूसरे चुनाव कन्वेनर भगवान सिंह ने निष्पक्ष रूप से बयान देते हुए ये कहा है कि नामांकन पत्र में जो भी जो छेड़छाड़ हुई है वह उनके सामने ही हुआ है और इस आधार पर नामांकन रद्द होने चाहिए।
यूँ तो चुनाव कन्वेनर को निष्पक्ष रहने की आवश्यकता है, किन्तु दलजीत सिंह दल्ली द्वारा पक्षपात किया जा रहा है। यह जानकारी सीतारामडेरा के संगत द्वारा दी गई है जिसमें मुख्य रुप से परमजीत सिंह, गुरदीप सिंह लाडी, कंवलजीत सिंह बबलू, गुरदयाल सिंह टीटू रविंद्र सिंह रिंकू आदि शामिल थे।

Related Articles

Back to top button