FeaturedJamshedpurJharkhand

पत्रकार से रंगदारी मांगने और हत्या की धमकी देने वाला गिरफतार

गया।एक दैनिक समाचार पत्र के वरीय पत्रकार से एक लाख रुपए की रंगदारी मांगने और न देने पर हत्या कर देने की धमकी देने वाला मुकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकेश शर्मा को पुलिस एक व्यक्ति की हत्या कर देने के मामले भी तलाश कर रही थी। इसके अलावा और भी कई कांड इसके विरुद्ध दर्ज है। टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी गया शहर के रामसागर मोहल्ले से हुई है जो कि गया शहर के ब्राह्मणी घाट मोहल्ले का रहनेवाला है। जो मूलतः बेलागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का निवासी है।जहां पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पत्रकार द्वारा विष्णुपद थाना में दिनांक 04.09.2022 को लिखित आवेदन दिया गया था। पत्रकार का कहना था कि उनके फोन पर मुकेश शर्मा के द्वारा धमकी दी गई कि मैं हत्या के केस में फरारी काट रहा हुँ। मुझे एक लाख रूपये की आवश्यकता है, तुम मुझे यथाशीघ्र दो अन्यथा मैं जान से मार दूंगा। इस संबंध में विष्णुपद थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा था।
एसएसपी ने बताया कि मुकेश शर्मा पर वादी बाशुकी नाथ मिश्रा के छोटे भाई उपेन्द्र मिश्रा की अन्य अपराधिक मित्रों के साथ मिलकर फल्गु नदी में गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला विष्णुपद थाना में कांड संख्या-124/20, दिनांक 04.08.2020, धारा-302 / 120 भा०द०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज है। जिसमें फरार चल रहा था। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी में लगाई गई टीम में शामिल पदाधिकारी व बल के जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा।
पुलिस ने दो देसी कट्टा, 17 जिंदा कारततूस, एक खोखा, पांच की-पैड वाला फोन, 25 हजार रूपया नगद
एक उजला रंग का अपाची मोटरसाइकिल रजि नंबर BR-02AH-7414, एक काला रंग का HERO-HF-Deluxe मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट के बरामद किया है।

Related Articles

Back to top button