FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सीजीपीसी की महत्वाकांक्षी परियोजना शिक्षा और स्वास्थ को 22 नवंबर को मिलेगी छत

वाहेगुरु स्वरुप साध-संगत स्वयं कार-सेवा कर विकास कार्य के साझेदार बने: भगवान सिंह

जमशेदपुर। सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) की शिक्षा और स्वास्थ के क्षेत्र में अति महत्वकांक्षी परियोजना को अब आकार मिलता दिख रहा है। इस परियोजना के लिए निर्मित भवन के पहले तल्ले की छत की ढलाई 22 नवंबर को की जाएगी।


सोमवार को साकची स्थित कार्यलय में इस बाबत प्रधान भगवान सिंह ने जमशेदपुर की साध-संगत से विनम्र आह्वान किया है कि संगत स्वयं उपस्थित होकर कार-सेवा में भाग लेते हुए विकास कार्यों के साझेदार बने।
सामाजिक दायित्व निर्वहन को सर्वोपरि बताते हुए भगवान सिंह का कहना है कि उंन्हे तथा समस्त सीजीपीसी टीम को अत्यधिक प्रसन्नता होगी यदि कोल्हान की गुरु स्वरुप संगत स्वयं कार-सेवा की सेवा कर अपना आशीर्वाद देते हुए इस पुनीत कार्य को सफलतम बनाये।
सरदार भगवान सिंह ने सभी गुरुद्वारा कमिटियां, स्त्री सत्संग सभा, नौजवान सभा और अकाली दल समेत अन्य सिख जत्थेबंदियों से अपील की है कि है बुधवार को वे सभी संस्थाएं इस लोकोपकारी कार्य में कार-सेवा कर अपना बहुमूल्य सहयोग करें।
अन्य गुरुद्वारों के प्रतिनिधियों और सदस्यों को सम्बोधित करते हुए भगवान सिंह ने कहा की सामाजिक और धार्मिक कार्यकलापों को सही दिशा में सफलतापूर्वक निष्पादित करने में उन्हें तथा उनकी टीम को जो सहयोग मिल रहा है सभी से मिल रहा है उसको वे शब्दों में बयान नहीं कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button