FeaturedJamshedpurJharkhand

सीजीपीसी का निःशुल्क स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर रविवार को

स्वास्थ्य का लंगर लग रहा है लोग अवश्य लें लाभ: भगवान सिंह

जमशेदपुर। सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी कल रविवार को बड़े पैमाने पर निःशुल्क स्वास्थ्य जांच, नेत्र जांच और रक्तदान शिविर का आयोजन सीजीपीसी कार्यालय में करेगी।
शिविर के सफल आयोजन को लेकर शनिवार को सरदार भगवान सिंह ने हो रही सभी तैयारियों का जायजा लिया। इससे पूर्व वे सभी डॉक्टरों के साथ बैठक भी की थी। सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने कहा कि सीजीपीसी स्वास्थ्य का लंगर लगा रही है जरूरतमन्द इस अवसर का लाभ अवश्य लें। शिविर में स्वास्थ्य जांच के अलावा नेत्र जांच और विभिन्न प्रकार के रक्त जाँच भी कराये जायेंगे। उन्होंने बताया की स्वास्थ्य जांच और नेत्र जांच निःशुल्क होगी लेकिन रक्त और अन्य जांच तय से आधे मूल्य में किये जायेंगे। एमजीएम अस्पताल के सहयोग से की जाने वाली रक्तदान मुहिम सिख इतिहास ने महान शहीद भाई मनी सिंह की शहादत को समर्पित किया जा रहा है।
शहर के जाने-माने चिकित्सक लोगों के स्वास्थ्य की जांच करेंगे। जिनमें डॉ निशा चौधरी, डॉ स्तुति केडिया, डॉ मीनल खिरिया सुगन्धि, डॉ सौरव बनर्जी एवं डॉ रोहित कुमार झा प्रमुखरूप से सबके स्वास्थ्य की जांच करेंगे। रक्तदान सुबह दस बजे से चार बजे तक आयोजित किया जायेगा जबकि स्वास्थ्य जांच औरअन्य जांच दोपहर दो बजे तक चलेंगे। सरदार भगवान सिंह ने आह्वान किया है कि जरूरतमंद इस शिविर का लाभ अवश्य उठायें और बड़ी संख्या में शामिल होकर इस प्रयास को सफल बनायें।

Related Articles

Back to top button