FeaturedJamshedpurJharkhand

सारा अली खान बनीं शॉप्सी के नए टीवीसी अभियान “आज शॉप्सी किया क्या?” का चेहरा

जमशेदपुर : शॉप्सी बाई फ्लिपकार्ट जो भारत का सबसे तेज़ी से बढ़ता हुई हाइपर-वैल्यू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, ने आज महिला ग्राहकों के सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए सारा अली खान के साथ अपना नया टीवीसी अभियान “आज शॉप्सी किया क्या?” की शुरुआत की। इस कैंपेन में अलग-अलग तरह के उत्पादों की उपलब्धता और किफायत के शॉप्सी की खास खूबियों को हाइलाइट किया गया है जिसे कैचलाइन “हर दिन ऐसा सेल जैसा” के माध्यम से दर्शाया गया है। नायिका के तौर पर सारा अली खान के साथ इस अभियान का लक्ष्य महिला उपभोक्ताओं तक पहुंचना है, खास तौर पर देश भर के टियर 2 और अन्य शहरों में।
ग्राहकों से मिली गहन और व्यापक जानकारी के आधार पर शॉप्सी ने बाज़ार में खरीदारी के लिए मूल्य-आधारित डेस्टिनेशन के तौर पर अपनी स्थिति मज़बूत करने के लिए इस अभियान की शुरुआत की है जहां बजट के हिसाब से उपयुक्त डील मिलती हैं जो हर दिन मिलने वाली सेल जैसी ही हैं। टिल्ट ब्रैंड सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किए गए इस अभियान की शुरुआत एक विज्ञापन फिल्म से होगी जो मौजूदा बाज़ार की वास्तविकताओं पर आधारित है जहां खरीदार आइटमों पर सेल आने का इंतज़ार करते हैं और अंतरिम तौर पर कुछ इंतज़ाम करते हैं। इसके बाद ग्राहक तब चौंक जाते हैं जब उन्हें पूरे सीज़न महंगे उत्पाद बेहद आकर्षक कीमतों पर मिलते हुए दिखते हैं।

इस अभियान के बारे में आदर्श मेनन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एंड हेड- न्यू बिज़नेस, फ्लिपकार्ट ने कहा, ‘शॉप्सी में हम ग्राहकों की ज़रूरतों की अपनी गहरी समझ का लाभ उठाकर अपने ग्राहकों को मूल्य-आधारित एवं खरीदारी का सुविधाजनक अनुभव उपलब्ध कराने के प्रति प्रतिबद्ध हैं। जैसा कि अभियान के शीर्षक “आज शॉप्सी किया क्या?” से पता चलता है कि हम ग्राहकों को हर दिन शॉप्सी पर जाने की आदत डालने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि हम उन्हें प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध आकर्षक डील और ऑफर का लाभ उठाने का अवसर दे सकें।’

पिछले छह महीनों से अधिक समय के दौरान प्लेटफॉर्म पर उत्तरी और पश्चिमी ज़ोन के ग्राहकों की संख्या 1.4 गुना बढ़ी है, जबकि कुल ग्राहकों की संख्या में 65 फीसदी हिस्सेदारी टियर 2 और टियर 3 शहरों के लोगों की है।
इस गठजोड़ के बारे में सारा अली खान ने कहा, ‘भारत में ऑनलाइन खरीदारी करने वाले लोग सुविधाजनक, मूल्य-आधारित और भरोसेमंद खरीदारी अनुभव चाहते हैं। शॉप्सी बाई फ्लिपकार्ट का नया टीवी अभियान सभी लिहाज़ से फिट है क्योंकि इससे पूरे देश के ग्राहकों को बेमिसाल वैराइटी और किफायती चीजे़ं मिल सकें। मैं दूसरी बार शॉप्सी के साथ जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं क्योंकि इस टीवीसी में असल भारत की तस्वीर को दिखाया गया है।’

Related Articles

Back to top button