FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनारी की संगत ने बैठक की, चुनावी प्रक्रिया शुरू करें कार्यकारी प्रधान

जमशेदपुर। सोनारी इलाके की सिख संगत ने रविवार को बैठक की और कार्यकारी प्रधान से अनुरोध किया कि वे चुनावी प्रक्रिया अविलंब शुरू करवाएं। अन्यथा लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत 20 मार्च से क्रमिक रूप से कमेटी के निरंकुश रवैया के खिलाफ कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 20 मार्च को धरना देकर कार्यक्रम की शुरुआत कर दी जाएगी।
इस बैठक में ही तय हुआ कि कार्यक्रम संबंधित जानकारी धालभूम अनुमंडल पदाधिकारी एवं एसजीपीसी की पांच सदस्यीय संचालन समिति को दे दी जाएगी।
बैठक के उपरांत सभी लोग गुरुद्वारा पहुंचे। कार्यालय में कार्यकारी प्रधान सरदार तारा सिंह उपस्थित नहीं थे और वहां उपस्थित सरदार हरजीत सिंह एवं सरदार रविंदर सिंह ने इंकार कर दिया और उन्होंने कहा कि प्रधान ही इसे ले सकते हैं वे अधिकृत नहीं है। उनके कहे अनुसार संगत ने वहां थोड़े देर इंतजार किया और उसके बाद लौट गए। यह तय हुआ कि शाम को एक बार पुनः कार्यकारी प्रधान को अनुरोध पत्र दे दिया जाए।
पूर्व प्रधान सरदार गुरदयाल सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में बलबीर सिंह, रवेल सिंह, हरजीत सिंह, हरबंस सिंह, बलदेव सिंह, मनजीत सिंह, एचएस बेदी, अमरजीत सिंह, बंटी सिंह, अवतार सिंह, जोगिंदर सिंह, बलवंत सिंह, हरभजन सिंह, राजेंद्र सिंह व अन्य शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button