FeaturedJamshedpurJharkhand

प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर द्वारा आयोजित मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट 2023

एड एजेंसी इलेवन ने मीडिया इलेवन को 10 रनों से हराया

जमशेदपुर । वकील उद्दीन के घातक गेंदबाजी और श्रीनिवास के बेहतरीन कीपिंग के बदौलत ‘एड एजेंसी इलेवन’ ने प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के तत्वाधान में खेले जा रहे मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मुकाबले में ‘मीडिया इलेवन’ को 10 रनों से हरा दिया।
आज बिष्टुपुर आर्मरी ग्राउंड में खेले गए मैच में एड एजेंसी इलेवन के कप्तान अभिजीत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। एड एजेंसी इलेवन ने 10 ओवर में 2 विकेट पर 53 रन बनाए। जिसमे अभिजीत ने 9 रन, राशिद ने 11 रन, विकास ने 5 रन और सुमित ने 2 चौके की मदद से सबसे ज्यादा 13 रन का योगदान दिया। मीडिया इलेवन के राजेश और श्रीनिवास ने 1-1 विकेट लिए।
दूसरे पारी में उतरी मीडिया इलेवन ने जीत का लक्ष्य 54 रन का पीछा करते हुए 7 विकेट पर मात्र 43 रन ही बना पाई और मैच 10 रन से हार गई। एड एजेंसी इलेवन के गेंदबाज वकील उद्दीन के घातक गेंदबाजी और अभिजीत के सटीक गेंदबाजी के सामने विपक्षी टीम के कोई भी बल्लेबाज टीक नहीं सके। प्रमोद ने 9 रन, राजेश ने 11 रन और प्रियरंजन ने 8 रन बनाए। एड एजेंसी इलेवन के वकील उद्दीन ने 3/15 विकेट, अभिजीत 2/11 विकेट और धर्मवीर ने एक विकेट लिए और श्रीनिवास ने बेहतरीन कीपिंग का प्रर्दशन करते हुए 5 कैच लपके।

Related Articles

Back to top button