FeaturedJamshedpurJharkhand

सांसद विद्युत महतो मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर स्थानीय समस्याओं का निराकरण की मांग किया

जमशेदपुर। सांसद विद्युत वरण महतो मानगो मंडल के अध्यक्ष विनोद राय, उलीडीह मंडल के महामंत्री राकेश सिंह लोधी एवं आजाद नगर की मंडल अध्यक्ष फातिमा शाहीन के साथ मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं से अवगत करा कर उसका निराकरण की मांग की।
मुख्य रूप से संकोसाई रोड नंबर 1, रामनगर, संकोसाई रोड नंबर 5, एकता नगर, शांति नगर, लक्ष्मण नगर, कृष्णा नगर, जय गुरु नगर, उलीडीह बिरसा रोड का निर्माण एवं पुराना उलीडीह में लोगों को जल आपूर्ति से संबंधित समस्याओं से अवगत कराया। इसके अलावा पारस नगर के बड़े नाले एवं उलीडीह देश बंधु लाइन के बड़े नाले को बारिश से पहले पैमाने पर साफ कर साफ करने का आग्रह किया।
संकोसई रोड नंबर 12, कल्याण नगर के पीछे, रामकृष्ण कॉलोनी की सड़क एवं नाली टैंक रोड में मांगो बाजार के मुख्य द्वार के नाले पर टूटे हुए कल्वर्ट के निर्माण अविलंब करवाने की मांग की।
पिछले कई वर्षों से निर्माणाधीन दो पानी टंकियों का निर्माण में विलंब होने पर भी कार्यपालक पदाधिकारी को इस कार्य को अभिलंब पूर्ण कराने का कराने की मांग की गई।
इस दौरान कार्यपालक पदाधिकारी ने सीटी मैनेजर एवं कनीय एवं सहायक अभियंता को आवश्यक दिशानिर्देश दिया साथ ही कुछ समस्याओं को तत्काल ठीक करने को कहा।
प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, सुनील सिंह , राहुल कुमार के अलावा अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button