FeaturedJamshedpurJharkhand

सांसद विद्युत महतो जेल में बंद भाजपा नेता अभय सिंह से मिले

जमशेदपुर। सांसद विद्युत वरण महतो ने घाघीडीह स्थित सेंट्रल जेल में जाकर जेल में बंद भाजपा के नेता अभय सिंह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उनका कुशल क्षेम पूछा।
इस क्रम में उन्होंने भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुधांशु ओझा, एवं विहिप के नेता जनार्दन पांडे से भी मुलाकात की एवं वर्तमान स्थिति पर चर्चा की। बाद में जेल से निकलने के पश्चात उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए का यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है की निर्दोष लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है। इसे लेकर आम जनता से लेकर कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। प्रशासन को बगैर समुचित जांच किए इस प्रकार के मुकदमे कतई दर्ज नहीं करना चाहिए।इन नेताओं की बाइज्जत रिहाई के लिए जो भी करना पड़ेगा वे निश्चित रूप से करेंगे।
इस अवसर पर उनके साथ मुलाकात करनेवालों में भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनिल सिंह, राजकुमार श्रीवास्तव ,राजन सिंह के अलावा पूर्व जिला अध्यक्ष एवं जमशेदपुर पूर्वी के सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर मिश्रा भी शामिल थे। इन सभी ने सामूहिक रूप से जेल में बंद कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया।
इस दौरान उपस्थित रहने वाले प्रमुख कार्यकर्ताओं में वरिष्ठ भाजपा नेता हरेंद्र सिंह, चित्तरंजन वर्मा,धनंजय उपाध्याय, अभय चौबे,चंचल चक्रवर्ती, ललन यादव आनंद शर्मा, सीता सिंह, मुरलीधर प्रसाद बरनवाल ,वरुण सिंह,अमित रंजन सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

Related Articles

Back to top button