FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सांसद बिद्युत बरन महतो ने टुसू को लेकर दोमुहानी घाट का निरीक्षण किया

जमशेदपुर। सांसद बिद्युत बरण महतो ने आज टुसू पर्व के मद्देनजर सोनारी स्थित दोमुहानी घाट का निरीक्षण किया । उन्होंने घाट के साफ सफाई कार्य से संबंधित समुचित निर्देश उपस्थित अधिकारियों एवं कर्मियों को दिया ।
उल्लेखनीय की सांसद श्री महतो ने एक पत्र लिखकर उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम से कहा था कि टुसु और मकर संक्रांति को ध्यान में रखते हुए जिला के सभी नदी घाटों एवं जलाशयों की समुचित साफ सफाई की जाए ताकि श्रद्धालु पूरे श्रद्धापूर्वक इस पर्व को मना सके।
इस संबंध में सांसद श्री महतो ने उपायुक्त से मुलाकात भी की थी।उपायुक्त ने सांसद श्री महतो को सूचित किया था कि उन्होंने सभी नगर निकायों को दिशा निर्देश दिए हैं एवं इसे सुनिश्चित करने को कहा है।
आज सांसद श्री महतो ने दौरा के क्रम में पाया कि घाटों का सफाई की जा रही है। इसके अतिरिक्त सांसद श्री महतो ने स्वर्णरेखा परियोजना के कार्यपालक अभियंता को भी मकर पर्व के अवसर पर नदी में समुचित जल को छोड़ने के लिए कहा था। इस संबंध यह पाया गया कि नदी में जल छोड़ा जा चुका है। निरीक्षण के क्रम में उनके साथ मुख्य रूप से भाजपा के मंडल अध्यक्ष प्रशांत पोद्दार सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button