FeaturedJamshedpur

भाजयुमो नेता पर हमला यानी भाजपा पर हमला : अभय सिंह

जमशेदपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला के महामंत्री श्री सूरज कुमार के ऊपर जानलेवा हमला यह भारतीय जनता पार्टी के ऊपर हमला है।
जब से सरकार बनी है आए दिन पूरे झारखंड में चुन चुन कर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के ऊपर में लगातार हमले हो रहे हैं और एक राजनीतिक साजिश के तहत इसमें अपराधियों के साथ-साथ राजनीतिक दलों का भी संरक्षण प्राप्त है। बातें बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता धनबाद के प्रभारी अभय सिंह ने एक प्रेस बयान जारी कर कही। उन्होंने कहा कि
अपराधियों को किसी भी बात का का भी भय नहीं है जब से यह सरकार बनी है तब से अपराधी बेलगाम हो चुके हैं लगतार कहीं हत्या कहीं कार्यकर्ताओ को मौत के घाट उतार देना एक आम सी बात हो गई है।

जमशेदपुर में विगत दिनों राम सिंह मुंडा पर हमला हुआ और अब सूरज कुमार पर हमला करके एक षड्यंत्र के तहत मनोबल गिराने का जो प्रयास हो रहा है वह किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं।
आज मैं सुबह टाटा मैन अस्पताल में पहुंचकर सूरज कुमार के भाई से भी मिला चिकित्सकों से भी मिला अंदर जा करके उन्हें देखा चिकित्सकों से भी मिले और चिकित्सकों ने कहा उनको समय दिया जाए हम लोग प्रयासरत हैं

जिला प्रशासन से मैं मांग करता हूं कि अविलंब इसकी घटना में जो भी लोग हैं चाहे जितने बड़े भी रसूखदार हो उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो अन्यथा उग्र आंदोलन की हम बाध्य होंगे।

Related Articles

Back to top button