FeaturedJamshedpurJharkhand

सत्ता रूढ़ दलों की पोल खुलने लगी हैँ और एक झूठ छीपाने के लिए कई झूठ का ले रहे सहारा समीर – कन्हैया सिँह

जमशेदपुर। आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिँह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की चुनावी दौर खत्म होते ही झामुमो और कांग्रेस की लड़ाई खुल कर सामने आई एक तरफ झामुमो विधायक समीर महंती द्वारा वर्तमान जिला अध्यक्ष कांग्रेस आन्दबिहारी दुबे पर पैसे लेकर कार्य नहीं करने का आरोप लगा आनुशासनहीनता के दायरे मे कार्य करने का शिकायत झामुमो के शीर्ष नेताओ से लिखित शिकायत किया, जिसमे खुलेयाम 25 लाख का जिक्र किया गया हैँ जिसपर चुनाव आयोग को त्वरित संज्ञान लेने की आवश्यकता हैँ और कार्रवाई करने की आवश्यकता हैँ की ये पैसा आखिर आया कहा से और इसके पीछे कौन कौन से माफियाओ का पैसा लगा हैँ इसकी भी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, बगैर आधिकारिक प्रेषित खबर कैसे छपी..?
और अख़बार मे छपी खबर झूठी हैँ तों इसे अखबार मे प्रमुखता से कैसे प्रकाशित हुआ.. क्या मिडिया पर भी सवाल खड़ा करने का अधिकार विधायक को कैसे मिला
कन्हैया सिँह ने कहा की ये गठबंधन नहीं बे मेल गठबंधन हैँ इसके सभी नेता भरस्टाचार मे लिप्त हो चाहे कांग्रेस हो या झामुमो सभी ने मिलकर इस राज्य को लूटने का कार्य कर रहे हैँ अगर थोड़ी भी नैतिकता बची हैँ तों इन सभी घटनाक्रम की उच्चस्तरीय जच हो और तबतक सभी अपने अपने पड़ से इस्तीफा दे अन्यथा इस मामले को लेकर आजसू बहुत गंभीर हैँ और जल्द ही इस पर एक रणनीति बनाकर आंदोलन करेगी।

Related Articles

Back to top button