FeaturedJamshedpurJharkhand

सतीश शर्मा ने नगर निगम के प्रशासक को सफाई की समस्या हेतु सौंपा

जमशेदपुर । आदित्यपुर। वार्ड 30 की सफाई संबंधित समस्या को लेकर भाजपा नेता सतीश शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल आदित्यपुर नगर निगम के प्रशासक गिरिजा शंकर प्रसाद से मिला। सतीश शर्मा ने समस्या से अवगत कराते हुए कहा की आर. आई. टी. थाना के सामने मेन रोड के बगल में जनहित में एक बड़े खुला नाली का निर्माण किया गया था। लेकिन सापुरजी एवम जिंदल कंपनी द्वारा निर्माण कार्य के दौरान बचे मलवे का उठाव नही करते हुए मलवे को नाली के बगल में ही छोड़ दिया गया । जिसके कारण मलवा धीरे धीरे पुरे नाली में भर गया। इस नाली का सफाई भी निर्माण कार्य के बाद नही हुआ है। आये दिन बरसात होते ही नाली का गंदा पानी घरों में घुस जाता है जिसके कारण हम सभी नरकीय जीवन जीने को मजबूर है।
साथ ही नाली के दोनो तरफ खाली पड़े हिस्से पर उगे झाड़ीया छोटे जंगल का रूप ले चुकी है। जिसके कारण मच्छर का प्रकोप काफी बढ़ गया।
नगर निगम के प्रशासक गिरिजा शंकर प्रसाद ने समस्या को गंभीरता से सुनकर अपने अधीनस्थ अधिकारियों को जल्द सफाई का लिखित आदेश निर्गत किया। प्रतिनिधि मंडल में सतीश शर्मा , आर.पी .गुप्ता, सुरेश मिश्रा, हरी नारायण राजगरिया, अशोक कुमार, कमलेश ओझा शामिल थे।

Related Articles

Back to top button