FeaturedJamshedpurJharkhand

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में त्रिशानु राय ने उठाया कई मुद्दे

चाईबासा : जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त अनन्य मित्तल की अध्यक्षता में सोमवार को समाहरणालय सभा कक्ष में आहूत जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में जिला बीस सूत्री सदस्य सांसद प्रतिनिधि त्रिशानु राय ने जनहित में कई मुद्दों को उठाया है । उन्होंने उपायुक्त को मांग पत्र भी प्रेषित किया है । बैठक में त्रिशानु राय ने कहा कि बड़ी बाजार एनएच 75 ई. ” एलआईसी बिल्डिंग ” के पास पुलिया पर दोनों तरफ गार्ड वाल क्षतिग्रस्त हो गया है जिससे हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है वहीं इस मार्ग पर हमेशा काफी चहल-पहल रहता है ।
टाटा – चाईबासा मार्ग में लोधा पहाड़ के पास गति अवरोधक , प्रतीकात्मक चिन्ह लगाने की नितांत आवश्यकता है आए दिन इस मार्ग पर सड़क दुर्घटना घटता है । कई लोग अपनी जान तक गवा चुके है । सदर अनुमंडल कार्यालय , चाईबासा के मुख्य द्वार के सामने सहित अन्य स्थानों में मृत विशालकाय सूखा वृक्ष है जोकि कभी भी गिर सकता है । मृत वृक्ष को हटवाने की नितांत आवश्यकता है । सदर बाजार , पुराने बैंक ऑफ बड़ोदा के नीचे सड़क किनारे बनी नालियों पर बना स्लैब क्षतिग्रस्त हो गया है ।
नए स्लैब अधिष्ठापित करने की नितांत आवश्यकता है । सदर बाजार – कोर्ट मार्ग में सड़क पर गोदरेज शोरूम तथा जायका रेस्टोरेंट के पास मुख्य मार्ग एवं बिजली विभाग कार्यालय” ग्वाला पट्टी ” के पास गड्ढा हो गया है । मरम्मतिकरण की नितांत आवश्यकता है ।
शहरी क्षेत्र में भौतिक सत्यापन कर टेलीफोन के जर्जर अनुपयोगी पोल को हटवाने की नितांत आवश्यकता है ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे ।
जिसपर उपायुक्त अनन्य मित्तल में संबंधित विभाग को यथोचित पहल करने का निर्देश दिया है ।

Related Articles

Back to top button