FeaturedJamshedpurJharkhandNational

शुद्ध शाकाहारी ‘‘मिंट किचन’’ रेंस्तत्रा उद्घाटन सम्पन्न


जमशेदपुर: 53, ठाकुर बाड़ी रोड, रेमंड शोरूम के बगल में साकची स्थित मिंट किचन, विशुद्ध शाकाहारी अत्याधुनिक रेस्टोरेंट का उद्घाटन संयुक्त रूप से अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद जमशेदपुर के सदस्यों हवलदार जितेंद्र सिंह, हवलदार मानिक वर्धा, हवलदार बिरजू कुमार, पियो सुखविंदर सिंह, सुबेदार अनिल सिन्हा, पियो कुंदन सिंह, हवलदार सत्य प्रकाश सिंह, हवलदार मनोज कुमार सिंह, हवलदार उमेश सिंह एवं नायक अवधेश कुमार के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ। उक्त जानकारी देते हुए मिंट किचन के प्रबंधन ने कहा कि हमने अपने रेस्टोरेंट का उद्घाटन के लिए विशेष रूप से अखिल भारतीय पूर्व सैनिकों द्वारा देश और पूर्व सैनिकों के प्रति अपनी कृतज्ञता को व्यक्त करने के लिए एक उदाहरण पेश किया है। उक्त अवसर पर सभी पूर्व सैनिकों को उद्घाटन के पश्चात् उन्हें सम्मानित भी किया गया।

ज्ञात रहे कि इंडियन, चाइनिज, साउथ इंडियन, तंदूर, कांटिनेंटल, मॉकटेल, वेज थाली, आईस्क्रीम और कॉफी समेत अन्य व्यंजन उपलब्ध हैं। साथ ही बिल्कुल आधुनिक कैफेटेरिया की तरह दिखने वाले मिंट किचन में छोटे मोटे किट्टी पार्टी, बर्थडे पार्टी या छोटे स्तर पर गेट टुगेदर भी आयोजित की जा सकती है। वैले पार्किंग की भी सुविधा उपलब्ध रहेगी। सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक लगातार खुले रहने वाले इस रेस्टोरेंट में स्विगी या जोमैटो की भी सुविधा मिलेगी।

बड़ी बात यह है कि इस शुद्ध शाकाहारी रेस्टोरेंट में जैन फुड की भी व्यवस्था रहेगी। यानी वैसी सात्विक भोज्य सामग्री जिसमें न लहसून रहेगा और न ही प्याज, रहेगा। उक्त अवसर पर मिंट किचन प्रबंधन के सदस्यों के अलावा कारगिल युद्ध में अपने दोनों हाथ गवानें वाले श्री मानिक वर्धा के परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button