FeaturedJamshedpurJharkhand

सत्यापन करने पोटका, जमशेदपुर ग्रामीण एवम जुगसलाई प्रखंड मे कार्यकारी नगर अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनकर पहुँचे

जमशेदपुर । कांग्रेस के जमशेदपुर लोकसभा प्रभारी सह पूर्व सांसद डॉ अजय कुमार एवम झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के निर्देशानुसार शनिवार को पोटका, ग्रामीण जमशेदपुर एवम जुगसालाई मे नगर अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनकर, प्रभारी रमाकांत आनंद एवम जिला उपाध्यक्ष बब्लू झा की देख रेख में सत्यापन बैठक किया गया ।
कांग्रेस की बैठक में संगठनात्मक बिंदुओं पर चर्चा की गई इसमें आगामी लोकसभा चुनाव के मदेनजर संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने का निर्णय लिया गया। नगर जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सोनकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में सभी कांग्रेसियों को एकजुट होकर पार्टी व पार्टी के उम्मीदवारों को जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से कमर कस लेनी चाहिए एवम लोकसभा चुनाव के मदेनज़र सांगठनिक बैठक प्रखंड स्तर पर हो रही है जिसमें बुत कमेटी को मजबूत बनाने की रणनीति तैयार किया जा रहा है।

जिला उपाध्यक्ष बब्लू झा ने कहा की आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में जमशेदपुर सीट पर हम जीत दर्ज करेंगे एवं केंद्र सरकार की गलत नीतियां का जमशेदपुर की जनता जवाब देने का काम करेगी। केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता को नहीं मिल रहा है केंद्र की सरकार पूंजी पत्तियों के बारे में सोच रही है।
इस
इस कार्यक्रम में धर्मेंद्र सोनकर रमाकांत आनंद बबलू झा ऑफिसर इमाम चिंटू शशि भूषण प्रसाद इमरान आलम एवं अन्य साथी सम्मिलित

Related Articles

Back to top button