FeaturedJamshedpurJharkhandNational

गौरीशंकर रोड गुरुद्वारा गुम्बद बेस की ढलाई हुई

जमशेदपुर। गौरी शंकर रोड गुरुद्वारा जुगसलाई के गुंबज निर्माण का पहला चरण का कार्य रविवार को शुरू किया गया। यहां छत की ढलाई हुई। इसके साथ ही संगत को अब बारिश एवं बढ़ती धूप से लगने वाली गर्मी से बचाव होगा।
रविवार को हजूरी ग्रंथी बाबा बलबीर सिंह ने अरदास की और इसमें प्रधान अमरजीत सिंह गांधी, अर्जुन वालिया, हरदीप सिंह, हरजीत सिंह, गुरजिंदर सिंह पिंटू, इंद्रजीत कौर सदाना आदि शामिल हुए।
कमेटी का उत्साहवर्धन के लिए सेन्ट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार भगवान सिंह, महासचिव गुरचरण सिंह बिल्ला, परविंदर सिंह सोहेल, सुरजीत सिंह आदि पहुंचे।
सांझी आवाज के संरक्षक सतबीर सिंह सोमू ने प्रधान अमरजीत सिंह गांधी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और कहा कि उनके कार्यकाल में संगत की सुविधा के लिए गुरु घर में निर्माण काम पूरा हुआ और सौंदर्यकरण का काम भी बड़े ही अच्छे ढंग से हुआ है। अन्य को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए।
इस मौके पर परमजीत सिंह, सुरेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह, चंचल भाटिया, गुरु चरण सिंह, रविंद्र सिंह, सुरेंद्र भाटिया, मोहन सिंह भाटिया, चरणपाल सिंह, इंद्रजीत सिंह वालिया आदि के साथ स्थानीय संगत उपस्थित थी।

Related Articles

Back to top button