FeaturedUttar pradesh

गोरखपुर में जनता दरबार में बोले योगी आदित्यनाथ हर सुख-दुख में उनके साथ खड़े रहने और उनके सभी मुद्दों को हल करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है

राजेश कुमार झा- गाजियाबाद उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश । योगी आदित्यनाथ जनता दर्शन गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ ने लोगों से कहा कि आप घबराए नहीं, सरकार आपकी है। साथ ही योगी ने पैसे के अभाव में किसी के इलाज न रुकने का आश्वासन दिया।

 

हाइलाइट्स

जनता दर्शन के दौरान करीब 400 लोगों की समस्याएं योगी ने सुनीं

गुणवत्तापूर्ण और संतोषजनक निस्तारण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया

कहा- पैसे के अभाव में किसी का इलाज नहीं रुकेगा

गोरखपुर : लोगों को यह महसूस होना चाहिए कि सरकार उनकी समस्याओं के प्रति संवेदनशील है। मुख्यमंत्री ने ये निर्देश गोरखनाथ मंदिर स्थित दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के सामने आयोजित ‘‘जनता दर्शन’’ के दौरान करीब 400 लोगों की समस्याएं सुनने के दौरान जारी किए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अधिकारियों को लोगों की शिकायतों का त्वरित, गुणवत्तापूर्ण और संतोषजनक निस्तारण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

आदित्यनाथ ने लोगों से यह भी कहा कि घबराएं नहीं क्योंकि सरकार उनकी है और उनके लिए ही है। हर सुख-दुख में उनके साथ खड़े रहने और उनके सभी मुद्दों को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को उनकी समस्याओं पर गौर करने और उनकी शिकायतों का समयबद्ध, निष्पक्ष और संतोषजनक निवारण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

पैसे के अभाव में किसी का इलाज नहीं रुकेगा

परिवारों के बीच संपत्ति विवाद के मामलों में मुख्यमंत्री ने कहा कि परिवार के दोनों पक्षों को एक साथ बैठाकर कानून के अनुसार विवाद का समाधान किया जाए। उन्होंने किसी की जमीन पर जबरन कब्जा करने वाले माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के भी निर्देश दिए। इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार पर मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि पैसे के अभाव में किसी का इलाज नहीं रुकेगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इलाज में होने वाले खर्च का आकलन तेजी से करें और सरकार को जल्द से जल्द उपलब्ध कराएं ताकि सरकार जल्द से जल्द राशि जारी कर सके।

Related Articles

Back to top button