FeaturedJamshedpurJharkhand

सनातन उत्सव समिति ने पीएम मोदी के समर्थन में साकची बाज़ार में चलाया स्टिकर अभियान, महाबली हनुमान रहें आकर्षण का केंद्र

जमशेदपुर। हिंदुवादी संगठन सनातन उत्सव समिति ने शुक्रवार को साकची बाज़ार में स्टिकर अभियान चलाया. जो राम को लाये हैं, हम उनको लायेंगे के संकल्प से प्रेरित समिति ने पीएम मोदी के समर्थन में डोर टू डोर अभियान चलाकर स्टिकर चस्पा किया और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान का आग्रह किया. जनसंपर्क अभियान के दौरान महाबली हनुमान आकर्षण का केंद्र रहें. ढोल नगाड़े और भगवा झंडे के साथ सनातन उत्सव समिति के सदस्यों ने स्टिकर अभियान चलाया. इस दौरान समूचे साक्ची बाज़ार में “जो राम को लाये हैं,


हम उनको लायेंगे” का नारा गूँजता रहा. साकची बसंत सेंट्रल के नज़दीक हनुमान मन्दिर में पूजा के बाद अभियान की शुरुआत हुई. पहले दिन दो हज़ार प्रतिष्ठानों और दुकानों में स्टिकर चस्पा हुआ. सनातन उत्सव समिति ने संस्था प्रमुख चिंटू सिंह ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम लला की स्थापना के बाद से हिंदू समाज काशी और मथुरा को लेकर आशांवित है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा से लोगों की उम्मीदें बढ़ी है.


सनातन उत्सव समिति ने स्टिकर अभियान चलाकर आम जनों से भाजपा के समर्थन में मतदान करने का आह्वाहन किया. मौके पर विशेष रूप से चिंटू सिंह, जोगिंदर सिंह जोगी, आनंद आनंद, वीर सिंह, ललित राव, अमित सिंह, विक्रम पंडित, कुलदीप सिंह, आशीष मिश्रा, वीरेंद्र कुमार, सूरज ओझा, राहुल दुर्गे, सुभम झा, मनप्रीत सिंह, संजय शोना, रॉकी सिंह, कौशिक, एरिन श्रीवास्तव, अमन, राहुल मुंडा, सनी सिंह,दीपक शुक्ला,राज शर्मा, लक्की, रौनक़ सिंह, पीयूष श्रीवास्तव, उमंग राज, रोहित सिंह सहित अन्य मौजूद थें.

Related Articles

Back to top button