ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhandNational

वीडोल ने क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

जमशेदपुर/ कोलकाता : टाइड वाटर ऑयल कंपनी (इंडिया) लिमिटेड की ओर से भारत की अग्रणी लुब्रिकेंट ब्रांडों में से एक वीडोल ने क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह नयी साझेदारी वीडोल के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि कंपनी अपने ब्रांड की उपस्थिति को बढ़ाना और संपूर्ण भारत में अपनी बाजार स्थिति को मजबूत करना चाहती है।
वीडोल ब्रांड के पास 70 से अधिक देशों के बाजारों के साथ जुड़ाव का एक समृद्ध और लगभग सौ साल पुरानी विरासत है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ‘पेशेवरों की पसंद’ के रूप में स्थापित वीडोल, दुनियाभर में वर्कशॉप बिरादरी के बीच एक प्रमुख स्थान रखता है। उद्योग में सम्मानित और विश्वसनीय वीडोल, ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट (रिटेल) और संस्थागत (बी2बी) दोनों क्षेत्रों के लिए लुब्रिकेंट की एक व्यापक रेंज प्रदान करता है। अखिल भारतीय उपस्थिति के साथ वीडोल, भारत के सबसे प्रमुख लुब्रिकेंट ब्रांडों में से एक है, जिसका 31 मार्च 2024 तक परिचालन से समेकित राजस्व 1931 करोड़ रुपये है।
वीडोल एक विश्वसनीय ब्रांड है, जो अपने सभी भागीदारों को विस्तृत नेटवर्क के माध्यम से उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले उत्पादों के भंडार को दूर-दूर तक वितरित करता है। इनमें से कई भागीदार कंपनी के साथ दो पीढ़ियों से जुड़े हुए हैं। ईमानदारी, पारदर्शिता और स्थायी संबंध, वीडोल की परिभाषित विशेषताएं हैं, जो इसके विज्ञापन टैगलाइन ‘रखे साफ, दिल से’ में भी समाहित है।

नयी साझेदारी पर उत्साह व्यक्त करते हुए टाइड वाटर ऑयल कंपनी (इंडिया) लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अरिजीत बासु ने कहा, ‘हम सौरव गांगुली जैसे महान क्रिकेटर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में हमारे साथ पाकर बहुत खुश हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि इस दिग्गज की नेतृत्व क्षमता, धैर्य और दृढ़ संकल्प ने ही टीम इंडिया के अंदर विजयी भावना को आकार दिया है। ईमानदारी और आत्म-विश्वास पर आधारित ब्रांड सौरव, सभी को प्रदर्शन और उपलब्धि के स्तर को बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है, ये मूल्य वीडोल के साथ दृढ़ता से प्रतिध्वनित होते हैं। हमें विश्वास है कि यह जुड़ाव हमें भविष्य में आगे बढ़ने के लिए एक मजबूत प्रेरणा प्रदान करेगा।’
इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, सौरव गांगुली ने कहा, ‘वीडोल के साथ मेरा सहयोग उत्कृष्टता, नवाचार और विश्वसनीयता के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जिस तरह वीडोल ऑटोमोटिव उद्योग में उच्च गुणवत्ता और प्रदर्शन के लिए खड़ा है, उसी तरह मैं अपने काम के हर पहलू में इन मूल्यों को अपनाने के लिए समर्पित हूं। हम साथ मिलकर अपने उपभोक्ताओं को प्रेरित करने और उनसे जुड़ने का प्रयास करेंगे। हम दोनों के पास जो सबसे अच्छा है, हम उसका प्रदर्शन करेंगे।”

व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो और बाजार में उपस्थिति
वीडोल की सभी ऑटोमोटिव सेगमेंट में मजबूत उपस्थिति है, जिसमें 2-पहिया वाहन, यात्री कार, कृषि और वाणिज्यिक वाहन (भारी और छोटे दोनों) शामिल हैं। विभिन्न प्रदर्शन विनिर्देशों और मूल्य बिंदुओं में उत्पाद हैं। अपने प्रमुख ब्रांड ‘टेक-ऑफ’ के साथ 2-पहिया सेगमेंट में और ‘प्राइमा’ के साथ कृषि में पारंपरिक रूप से मजबूत वीडोल, यात्री कार (पीसीएमओ) और वाणिज्यिक वाहन (सीवी) सेगमेंट में अपनी उपस्थिति का तेजी से विस्तार कर रहा है।
कंपनी विशेष रूप से ग्रामीण और ग्रामीण क्षेत्रों में मजबूत रही है और अब शहरी बाजारों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। व्यापार में महत्वपूर्ण इक्विटी के साथ, ब्रांड के पास 500 प्रत्यक्ष वितरकों और डीलरों के साथ एक मजबूत वितरण नेटवर्क है, जो 50,000 से अधिक खुदरा दुकानों और वर्कशॉप को सेवा प्रदान करता है।

Related Articles

Back to top button