FeaturedJamshedpurJharkhand

विभिन्न समस्याओं को ले झारखण्ड विश्वविद्यालय संविदा आधारित शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल ने पेयजल और स्वच्छता मंत्री को सौंपा ज्ञापन

उच्च शिक्षा एवं तकनीकी विभाग के द्वारा घंटी आधारित शिक्षकों की सेवा विस्तार का बढाई जा रही है फाइल : मिथिलेश कुमार ठाकुर

जमशेदपुर: झारखण्ड विश्वविद्यालय संविदा आधारित शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल बुधवार को राज्य के पेयजल और स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर से मिला। संघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में मंत्री से घंटी आधारित शिक्षकों की समस्याओं को रखा, जिसके तहत जेपीएससी के द्वारा आयोजित बहाली में घंटी आधारित शिक्षकों को अतिभार का लाभ देनें, यूजीसी के द्वारा तय ग्रेड पे प्रदान करने, सेवा विस्तार प्रदान करने जैसे मुद्दों को रखा।

मंत्री ने कहा कि इस विषय पर मुख्यमंत्री से हमारी बात हुई है। वे भी आपकी समस्याओं के प्रति गंभीर हैं। फिलहाल उच्च शिक्षा एवं तकनीकी विभाग के द्वारा घंटी आधारित शिक्षकों की सेवा विस्तार का फाइल बढाई जा रही है। बाकी बातों को लेकर भी मै एक बार फिर से मुख्यमंत्री से बात करुंगा।

मुख्यमंत्री इस मामले को लेकर गंभीर हैं आशा है आपकी बातों को सुनेंगे और रास्ता निकालेंगे। शिक्षा विभाग के द्वारा फिलहाल घंटी आधारित शिक्षकों की सेवा विस्तार ग्यारह महिना करने के लिए फाइल बढा दिया गया है। प्रतिनिधि मंगल मेँ डॉक्टर कमलेश कुमार कमलेन्दू, डॉक्टर पुष्पा सिंह, डॉक्टर पियाली विश्वास आदि शामिल थे।

Related Articles

Back to top button