FeaturedJamshedpurJharkhand

प्यार में हदें पार:पिता गया था तिलक चढ़ाने,लड़की अपने प्रेमी संग हुई फरार,आज आनी थी बारात

बांदा।एक पुरानी कहावत है,जंग और प्‍यार में सबकुछ जायज है। कहने और सुनने में यह जितना अच्‍छा लगता है, हकीकत उससे इतर है। यहां तो प्‍यार कोई और करे और उसकी सजा कोई और भुगत रहा है।ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है।यहां एक लड़़की की प्रेमी के साथ शादी न होने पर वह प्रेमी के साथ फरार हो गई।लड़की की शादी के लिए घर में तैयारियां चल रही थीं और आज 27 नवंबर को बारात आनी थी।पिता 20 नवंबर को तिलक चढ़ाने के लिए लड़के वालों के घर गए थे।इसी दौरान लड़की मौका पाकर अपने प्रेमी के फरार हो गई।परिजनों ने लड़की की हर जगह तलाश की,लेकिन कहीं नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने चित्रकूट जिले के भरतकूप क्षेत्र के एक युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कालिंजर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि 20 नवंबर को मैं तिलक लेकर लड़के वालों के यहां गया हुआ था। 27 नवंबर को बारात का कार्यक्रम था।मैं तिलक से वापस लौटा तो पत्नी ने बताया कि बेटी बाजार गई थी और लौटकर नहीं आई। रिश्तेदारी में खोजबीन करने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका। व्यक्ति ने बताया कि जानकारी मिली कि भरतकूप इलाके का रहने वाला एक युवक शादी करने के उद्देश्य से उसे बहला-फुसलाकर ले गया है। लड़की के पिता ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करने के साथ पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इंस्पेक्टर कालिंजर नरेश कुमार प्रजापति ने बताया कि शिकायत मिलते ही केस दर्ज किया गया है। लड़की भरतकूप इलाके के रहने वाले युवक के साथ गई है।पहले से वह उसको जानती थी। दोनों के मोबाइल को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।जल्द ही मामले में पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button