FeaturedJamshedpurJharkhandNational

विधायक सरयू राय के आग्रह पर हाई कोर्ट के जस्टिस एस एन पाठक गोलमुरी केबल टाउन में निर्माणाधीन लक्ष्मी नारायण बिरला मंदिर का जायजा लिया

मंदिर निर्माण कार्य की भूरि भूरि प्रशंसा की

जमशेदपुर। गोलमुरी केबुल टाउन स्थित निर्माणाधीन स्वामी लक्ष्मीनारायण बिरला मंदिर पर रांची हाई कोर्ट के जस्टिस माननीय श्री एस एन पाठक ने पहुँचकर मंदिर निर्माण कार्य का जायजा लिया. जस्टिस एस.एन.पाठक विधायक सरयू राय के आग्रह पर मंदिर में पधारे थे. श्री पाठक ने कहा की ‘राइट टू वर्षीप’ हमारा संवैधानिक अधिकार है. हमे कोई भी पुजा पाठ करने से रोक नहीं सकता है
मंदिर का जीर्णोद्धार होना चाहिए और अधिकारपूर्ण होना चाहिए. मंदिर के अर्ध निर्माण पर प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया और लोगो में भी इस मंदिर निर्माण के लिए जागरूकता नहीं आई थी.

श्री राय ने जस्टिस श्री एस.एन.पाठक को बताया की मंदिर को लेकर यह भ्रांति फैल गई थी की जो कोई भी इस मंदिर निर्माण कार्य में आगे बढ़ेगा उसका नुकसान हो जाएगा. जिसके बाद श्री राय ने सभी भ्रांतियों व दावों के इतर स्वयं मंदिर निर्माण कराने का बीड़ा उठाया.

जस्टिस श्री पाठक ने कहा की सभी नागरिकों को भ्रांतियां और कुप्रथाओं से आगे बढ़कर कार्य करना चाहिए.

श्री पाठक ने कहा की श्री सरयू राय एक प्रबुद्ध व्यक्ती है और जमशेदपुर पूर्वी के जन प्रतिनिधि भी है. उनके द्वारा मंदिर निर्माण का कार्य होना एक अच्छी पहल है।

Related Articles

Back to top button