FeaturedJamshedpurJharkhandNational

विद्यार्थी परिषद ने कोल्हान विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण संकाय अध्यक्ष से विभिन्न कॉलेज में स्नातक के सीट बढ़ाने की मांग किया गया

जमशेदपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमशेदपुर महानगर के द्वारा वर्कर्स कॉलेज, कॉपरेटिव कॉलेज, एवं ए.बी.म, लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल कॉलेज के प्राचार्य के माध्यम से कोल्हान विश्व विद्यालय के छात्र कल्याण संकाय अध्यक्ष को स्नातक के दाखिला में हो रहे परेशानी से अवगत कराया गया।
ज्ञात हो कॉलेजो में स्नातक की दाखिला की प्रक्रिया अंतिम पड़ाव पर है, लेकिन अभी तक सैकड़ो छात्र सीट की कमी के कारण अपना मनचाहा विषय से स्नातक की पढ़ाई नही कर पा रहे है,जिसके कारण छात्र काफी परेशान है, जो छात्र राजनीति शास्त्र से की पढ़ाई करना चाहते है उनको सीट की कमी के कारण हिंदी लेना पड़ रहा है जो इतिहास पढ़ा चाहते वो न चाह कर भी मनोविज्ञान लेना पड़ रहा है। छात्रों के परेशानी को देखते हुए विद्यार्थी परिषद जमशेदपुर महानगर मंत्री के नेतृत्व में सभी कॉलेज इकाई द्वारा सभी कॉलेजों के प्राचार्या के माध्यम से कोल्हान विश्व विद्यालय प्रशासन से सीट बढ़ाने की मांग किया गया है।
छात्र नेता शुभम राज ने कहा स्नातक में सीट की कमी के कारण सैकड़ो विद्यार्थी आज परेशान है विश्वविद्यालय जल्द पर्याप्त सीट बढ़ा कर उनके परेशानी का समाधान करें छात्रों की संख्या दिन प्रतिदिन बड़ रहा है और सीट की संख्या बीते वर्षों की तरह ही है, विश्वविद्यालय हमारे बातों को संज्ञान में ले अन्यथा विद्यार्थी परिषद सभी महाविद्यालय में एक साथ धरना देगी।
इस समय वर्कर्स कॉलेज में शुभम राज, विकाश गिरी,विशाल, बापन घोष, सौरभ और कॉपरेटिव कॉलेज में अभिषेक कुमार एवं ए.बी.म में सिद्धार्थ सिंह ने ज्ञापन दिया और लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल कॉलेज में अभिजीत ठाकुर,हिमांशु, अंजली कुमारी, सन्नीआदि कार्यकर्ता ने दिया।

Related Articles

Back to top button