ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhandNational

विक्की कौशल बने कैंपस एक्टिववियर का नया चेहरा; स्टाइल और फ़ैशन की अटूट पहचान

विक्की कौशल की स्टाइल और जीवन यात्रा कैम्पस एक्टिवियर के मिशन से मेल खाती है, जो युवाओं को अपना रास्ता खुद चुनने और आत्मविश्वास के साथ अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति करने के लिए प्रेरित करता है

रांची : कैम्पस एक्टिववियर लिमिटेड, जो भारत के प्रमुख स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांड्स में से एक है, ने बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल को अपना नया ब्राण्ड अम्बेसडर घोषित किया है। यह सहयोग विक्की के अनोखे स्टाइल और व्यक्तित्व को कैम्पस एक्टिववियर लिमिटेड की ट्रेंड-सेटिंग, आरामदायक और फैशन-फॉरवर्ड फुटवियर के माध्यम से आत्म-अभिव्यक्ति को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता के साथ एक सहज मेल दर्शाता है।

विक्की कौशल, जो सामान्य मानदंडों को फिर से परिभाषित करने और अपरंपरागत विकल्प चुनने के लिए जाने जाते हैं, वे आज के युवाओं की भावनाओं का प्रतीक हैं, जो अपनी पहचान, मूल्यों और महत्वाकांक्षाओं के साथ अपना रास्ता खुद चुनते हैं। आत्मविश्वास से भरपूर उनका स्टाइल और फैशनेबल दृष्टिकोण आज की पीढ़ी की सोच से बखूबी मेल खाता है|सालों से कैम्पस एक्टिववियर फैशन की दौड़ में सबसे आगे रहा है, और अपने हर फुटवियर में व्यक्तिगत स्टाइल और अनूठे दृष्टिकोण का संयोजन लाता रहा है। ऐसे में विकी के शानदार स्टाइल और कैम्पस एक्टिववियर के फैशनेबल दृष्टिकोण के बीच यह साझेदारी निश्चित रूप से आज के युवाओं को खूब लुभाएगी, जो अपने अनूठे व्यक्तित्व को अपनाते हुए अपने बनाए रास्ते पर आगे बढ़ते हैं।

इस साझेदारी पर बात करते हुए निखिल अग्रवाल, सीईओ, कैम्पस एक्टिववियर लिमिटेड ने कहा, “विकी कौशल को कैम्पस एक्टिववियर का नया चेहरा बनाते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। उनका शानदार स्टाइल, आत्मविश्वास और अनूठे दृष्टिकोण के चलते वे हमारे ब्राण्ड के लिए परफेक्ट अम्बेसडर हैं जो युवाओं को अपनी पहचान और अपने व्यक्तित्व के साथ सक्षम बनने के लिए प्रेरित करते हैं। फैशन को लेकर विकी की समझ और उनकी बोल्ड पर्सनेलिटी कैम्पस के सेल्फ-एक्सप्रेशन एवं इनोवेशन के मूल्यों से मेल खाते हैं। हम कैज़ुअल और ट्रैंडी फुटवियर को नए सिरे से परिभाषित कर रहे हैं, हम युवाओं को निडर होकर अपने विकल्प चुनने, आत्मविश्वास के साथ अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति करने और स्टाइल के साथ अपने रास्ते पर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।“

“कैम्पस एक्टिववियर ने स्टाइल के साथ आराम का मिश्रण करके रोजमर्रा के फैशन को परिभाषित किया है, जिससे यह सभी के लिए सुलभ हो गया है। मुझे खुशी है कि मुझे कैम्पस और उनकी सोच के साथ जुड़ने का मौका मिला हे, जो युवाओं को आत्मविश्वास के साथ सशक्त बनने के लिए प्रेरित करता है। कैम्पस उन्हें अपने व्यक्तिगत स्टाइल के साथ फैशनेबल विकल्प चुनने के लिए प्रोत्साहित करता है”, बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल ने कहा।

वे लोग जो अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति और अपने व्यक्तित्व को महत्व देते हैं, उनके लिए कैम्पस एक्टिववियर ऐसी शानदार फैशन एक्सेसरीज़ लेकर आता है, जो उनके स्टाइल और आत्मविश्वास को कई गुना बढ़ा देती है। तो ऐसी दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हो जाएं जहां आपको आराम और रचनात्मकता के बीच अनूठा तालमेल देखने को मिलेगा और फैशन आपके व्यक्तित्व का एक सटीक बयान बन जयेगा । अपने कैम्पस फुटवियर के साथ अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करने के लिए तैयार हो जाएं।

Related Articles

Back to top button