FeaturedJamshedpurJharkhand

बहरागोड़ा पूर्वांचल के जयपुरा-श्यामसंडा गांव में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में पहुंचे पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी

जमशेदपुर(स०)। बहरागोड़ा पूर्वांचल के जयपुरा- श्यामसंडा गांव स्थित मैदान पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस सपोर्टिंग क्लब के तात्यावधन में स्थानिय युवाओं द्वारा आयोजित शार्ट टू लांग क्रिकेट कप टूर्नामेंट के फ़ाइनल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी उपस्थित थे। क्रिकेट क्लब के सदस्यों ने पुष्पगुच्छ देकर अतिथि को सम्मानित किया गया।कुणाल षाड़ंगी ने टूर्नामेंट के विजेता एबं उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

पूर्ब विधायक ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि खेलकूद का क्षेत्र भी कैरियर बनाने के लिए एक अच्छा मौका है. उन्होंने बच्चों को खेलकूद के क्षेत्र में बढ़-चढ़कर योगदान देने का आह्वान किया.

मौके पर खेडुआ पंचायत के मुखिया सुलेखा सिंह, श्यामसंडा गांव के ग्रामप्रधान जी,भाजपा युवा नेता अभिजीत दास, गोपाल शव,गोपाल महापात्र,संदीप पाल, गोपाल नायक, संदीप पूरी,सत्रुघ्न मुंडा,सूरज प्रधान सहित अन्य युवा साथीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button