FeaturedJamshedpurJharkhand

लोयोला जूनियर का 64 वां वार्षिक समारोह संपन्न संपूर्ण विश्व एक परिवार की अवधारणा जरूरी: फर्नांडीस

जमशेदपुर । लोयोला स्कूल जूनियर सेक्शन का 64 वां वार्षिक समारोह शनिवार को संपन्न हो गया और मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कृत करते हुए प्रिंसिपल फादर विंसेंट विनोद फर्नांडीस ने कहा कि किताबी शिक्षा के साथ ही मानवीय मूल्यों, नेतृत्व क्षमता, सहकारिता, प्रेम, सद्भावना पर जोर दिया जाता है। उन्होंने सेंट इग्नेशियस और भारतीय दर्शन वसुधेव कुटुंबकम का मूल्य आदर्श का जिक्र करते हुए कहा कि शांति सद्भावना ही पूरे विश्व को एक परिवार के रूप में परिणत करता है।


25 वर्ष की लंबी सेवाओं के मद्देनजर टीचर कविता गाबरी एवं टीचर रितु अस्थाना को जुबिली अवार्ड से सम्मानित किया गया . 179 मेधावी विद्यार्थियों के साथ ही छात्रा कृपा भाटिया को एसपी दुबे मेमोरियल, आर्यन को चित्र जीत घोष मेमोरियल अवॉर्ड तथा अधिराज मित्रा को बेस्ट स्पोर्ट्स स्टूडेंट का अवार्ड दिया गया।
समारोह की शुरुआत रेक्टर केएम जोसेफ के प्रार्थना से हुई। बच्चों को प्रिंसिपल विनोद फर्नांडीस, कॉर्डिनेटर फादर जेराल्ड रवि डिसूजा,वाइस प्रिंसिपल विनीता एक्का, वाइस प्रिंसिपल जय श्री शेषाद्री ने पुरस्कृत किया। इसका संचालन टीचर दीपिका मुखर्जी एवं धन्यवाद ज्ञापन वाइस प्रिंसिपल विनीता एक्का के द्वारा हुआ। इस मौके पर एलुमनाई एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में अभिभावक उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button