FeaturedJamshedpurJharkhand

शहीद गोमा सिंह और भजोहरी महतो को आजसू पार्टी ने दी श्रद्धांजलि

जमशेदपुर । आजसू पार्टी द्वारा चांदनी चौक गुरमा नेशनल हाईवे शहीद बेदी पर पुष्प गुच्छ देकर नमन किया गया, और श्रद्धांजलि दी गई, साथ ही फुटबाल टूर्नामेंट कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसका उद्धघाटन पूर्व मंत्री सह आजसू पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, बनबिहारी महतो, प्रो रविशंकर मौर्या के संयुक्त हाथो से किया गया।
उक्त अवसर पर आजसू पार्टी के केंद्रीय प्रधान महासचिव सह पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस ने बताया की आजसू पार्टी शहीद गोमा सिंह और शहीद भजोहरी महतो के संकल्प और पार्टी के प्रति निष्ठा और स्थानीय ग्राम वासी के प्रेम यह दर्शाता है की राज्य के आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाने की परिकल्पना उन्हे महान बनाता है आज भी पार्टी उनके द्वारा किए राज्य हित समाज हित और पार्टी के हित में किए कार्यों का सदैव ऋणी रहेगा।

कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा की पूरे प्रदेश में अगर शहीदों को कोई सम्मान देता है या दिया है तो वो है आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो जिनके कर कमलों से 2003 में शहीद स्मारक का स्थापना किया और आज भी शहीदों के सम्मान और उनके अधिकार के लिए लंबी लड़ाई लड़ने का संकल्प लेकर आगे बढ़ा है ।
गोमा सिंह के माता जी को पुष्प और अंगवस्त्र दे सम्मानित किया गया ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, प्रभारी प्रो रविशंकर मौर्या, केंद्रीय सचिव वन बिहारी महतो, फणिभूषण महतो, अप्पू तिवारी, ठाकुर दास महतो, निरंजन महतो, राजेश कर्मकार, नवीन महतो, राकेश मुर्मू, दुर्लभ बेसरा, मनु महतो, रामकृष्ण महतो, चंदन महतो, ललन झा, नटवर रजक, विष्णु कर्मकार, चितरंजन महतो, अखिलेश महतो, समेत अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button