FeaturedJamshedpurJharkhandNational

रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर ईस्ट ने एमजीएम में रक्तदान शिविर और भोजन प्रायोजन के साथ नए रोटरी वर्ष की शुरुआत की

जमशेदपुर : रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर ईस्ट ने रोटरी नव वर्ष की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए एमजीएम अस्पताल ब्लड बैंक में गर्व से एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. (प्रो.) के.एन. उपस्थित थे। सिंह, एमजीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य और विशिष्ट अतिथि डॉ. रवींद्र कुमार, अधीक्षक, एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल, जमशेदपुर। एमजीएम अस्पताल के अन्य प्रमुख अधिकारी भी उपस्थित थे।

“स्वयं से ऊपर सेवा” की भावना का प्रदर्शन करते हुए, रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर ईस्ट के भावी अध्यक्ष सुभ्रजीत बसु, प्रथम महिला और संयुक्त सचिव निधि बसु, सचिव विकास सिंह, अन्य क्लब सदस्यों के साथ, रक्तदान करके सक्रिय रूप से भाग लिया और दूसरों को भी इसमें शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया।

उद्घाटन समारोह में दीप प्रज्ज्वलन और मुख्य अतिथि, सम्मानित अतिथि और अध्यक्ष रोटेरियन सुभ्रजीत बसु के भाषण शामिल थे। उद्घाटन कार्यक्रम का संचालन रोटेरियन पुनित कौंटिया ने किया। रोटरी क्लब के प्रतिष्ठित सदस्य, जिनमें जयंती दत्त (सेवा परियोजनाओं के निदेशक), डॉ. अनुप गुप्ता (मुख्य बुलेटिन संपादक), और वरिष्ठ रोटेरियन ओ.पी. चोपड़ा, कैलाश सिंघानिया, मदन बिहारी, वी.के. शामिल थे। तुलस्यान, वी.के. कोहली, पी.एम. दत्ता, डॉ. एस.एस. रज़ी, डॉ. जाहर बनर्जी, बलमिंदर सिंह, पुनित कौंटिया और कुणाल कर भी मौजूद थे।

रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर ईस्ट ने आशीर्वाद भवन, ओल्ड एज होम, साकची में दोपहर के भोजन पर एक स्वस्थ भोजन भी प्रायोजित किया। क्लब के सदस्यों ने देखभाल और समर्थन दिखाते हुए कैदियों के साथ दोपहर का भोजन किया। यह परियोजना वरिष्ठ नागरिकों की देखभाल के लिए समर्पित है।

Related Articles

Back to top button