FeaturedJamshedpurJharkhandNational

डॉ. ऐश्वर्या पातापति के नाम हुआ The Miss Globe India 2023 का खिताब, अल्बानिया में भारत को करेंगी रिप्रेजेंट

मुस्कान
हैदराबाद की डॉ. ऐश्वर्या पातापति (Dr. Aishwarya Patapati) को द मिस ग्लोब इंडिया 2023 का खिताब मिल गया है। ताज पहनने के दौरान ऐश्वर्या काफी भावुक नजर आईं। अब अगले महीने अल्बानिया में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में द मिस ग्लोब के तौर पर भारत को रिप्रेजेंट करेंगी। इस इवेंट का आयोजन मिस सेलेस्ट इंडिया की ओर से किया गया जो द मिस ग्लोब इंडिया और मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया का खिताब देता है।

हैदराबाद की रहने वाली ऐश्वर्या पातापति ने दुनियाभर में एक बार फिर भारत का नाम रोशन कर दिया है। गौरतलब है कि इस इवेंट का आयोजन जयपुर के चोमू पैलेस में किया गया था। साथ ही, इसको मिस सेलेस्ट इंडिया के योगेश मिश्रा और जीके अग्रवाल द्वारा आयोजित किया गया था।

अल्बानिया में भारत को करेंगी रिप्रेजेंट

ऐश्वर्या पातापति ने द मिस ग्लोब इंडिया 2023 (The Miss Globe India 2023) खिताब जीता है। जैसे ही ऐश्वर्या को ताज पहनाया गया, वह काफी इमोशनल हो गईं और उनके आंसू छलक गए। दरअसल, इस उपलब्धि के बाद ऐश्वर्या अब नवंबर में अल्बानिया में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल ब्यूटी पेजेंट में द मिस ग्लोब के तौर पर भारत को रिप्रेजेंट करेंगी।

ऑपरेशन थिएटर से ग्लैमर तक

ऐश्वर्या के पिता, पी वीवी अप्पाला राजू, एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं, जबकि माँ, अपर्णा, एक पेशेवर कलाकार हैं। ऐश्वर्या अपनी कलात्मक गतिविधियों के साथ अपनी मेडिकल पढ़ाई को संतुलित करती है। उनका लक्ष्य एक कुशल डॉक्टर और कलाकार दोनों के रूप में लोगों की सेवा करना है। ऐश्वर्या वर्तमान में ग्रेस कैंसर फाउंडेशन के साथ काम कर रही हैं, जहां वह वंचितों के लिए मुफ्त जांच और सर्जरी करने में शामिल हैं।

संगीत के प्रति ऐश्वर्या का जुनून और पियानो बजाने में विशेषज्ञ ऐश्वर्या ने अंतरराष्ट्रीय रनवे पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है, कोरिया और लंदन फैशन वीक जैसे प्रसिद्ध कार्यक्रमों में वॉक किया है, जहां उन्हें प्रसिद्ध डिजाइनरों की कृतियों को प्रदर्शित करने का सौभाग्य मिला। कोरिया में बुसान वर्ल्ड एक्सपो 2030 के राजदूत के रूप में उनकी भूमिका उनकी वैश्विक पहुंच और प्रभाव को दर्शाती है।

कई बड़े इवेंट का आयोजन करता है मिस सेलेस्ट इंडिया

आपको बता दें, इस इवेंट का आयोजन मिस सेलेस्ट इंडिया की ओर से किया गया था, जो द मिस ग्लोब इंडिया और मिस इंटरकॉन्टिनेंटल इंडिया का खिताब देता है। इसके जरिए इंडियन गर्ल्स इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर इंडिया को रिप्रजेंट करती है।

Related Articles

Back to top button