FeaturedJamshedpur

प्रकाश नगर में जल्द बनेगी पानी की टंकी : मंगल कालिंदी

प्रकाश नगर के पानी की समस्या का जल्द होगा निदान, विधायक मंगल कालिंदी ने विभाग के अधिकारियों के साथ किया क्षेत्र का निरीक्षण

जमशेदपुर। जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के प्रकाश नगर में कई वर्षों से पीने की पानी की समस्या चल रही है इसको लेकर विगत दिनों स्थानीय लोगों ने विधायक मंगल कालिंदी से मुलाकात की थी और उन्हें समस्याओं को अवगत कराया था | उस समस्या को लेकर विधायक मंगल कालिंदी ने पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर को भी विगत 4 तारीख को मुलाकात की थी जिस पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया था कि विधायक जी के साथ क्षेत्र का दौरा कर समस्या का जल्द से जल्द समाधान करें। उसी कड़ी में जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी ने पेयजल विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के साथ प्रकाश नगर का दौरा किया और पेयजल संबंधित सभी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया और साथ ही विधायक ने जल्द से जल्द वहां पानी टंकी के निर्माण कराने का भी निर्देश अधिकारियों को दिया ताकि क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिल सके। मौके पर विधायक मंगल कालिंदी ने बताया कि यहां पानी की समस्या स्थानीय लोगों ने अवगत कराया था और उन्होंने मंत्री जी से भी मुलाकात की थी जिस पर मंत्री जी ने संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया था कि जल्द से जल्द विधायक जी के साथ जाकर क्षेत्र का निरीक्षण करें और समस्या का समाधान करें। विधायक ने और बताया कि जूसको के अधिकारियों से भी बात हुई है पानी टंकी के निर्माण हो जाने के बाद पानी की व्यवस्था उनके द्वारा की जाएगी |अब जल्द ही यहां के लोगों की वर्षों पुरानी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

मौके पर उपस्थित नगर सचिव नंदू पाजी, विक्रम सिंह, रजत प्रसाद, रंजय सिंह, तपन मांझी, सोनाराम लोहरा, कृष्णा शोरेन, सुलेन्द्र कौर, सतिस सिंह, मंजीत सिंह, ए के भौमिक, भरत प्रसाद चौधरी, विष्णु गोप, सुरेश कम॔कार, रमेश कम॔कार, रंजीत सिंह, जयंत सोरेन, संजय टुडू, काजल सिंह, सीताराम बाउरी, रामपोदो महतो एवं ग्रामीण शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button