CRIMENational

विधायकों को धमकी देने के मामला का खुलासा, रोहित गोदारा को फंसाने की थी साजिश

हाइलाइट्स नागौर पुलिस का बड़ा खुलासा शातिर बदमाश संजय चौधरी और पवन गोदारा गिरफ्तार विधायकों को धमकी देने के लिए कुवैत से किए गए थे फोन

राजेश कुमार झा

नागौर. राजस्थान की नागौर जिला पुलिस (Nagaur Police) ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए लाडनूं विधायक मुकेश भाकर और रतनगढ़ विधायक अभिनेष महर्षि को धमकी देने के मामले का पर्दाफाश कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने विदेश से धमकी भरे कॉल करने वाले और इसकी प्लानिंग करने वाले दोनों बदमाशों को दबोच लिया है. इन बदमाशों ने गैगेस्टर राजू ठेहट हत्याकांड मामले को चर्चा में लाने और गैंगस्टर रोहित गोदारा (Gangster Rohit Godara) की गिरफ्तारी करवाने के लिए यह षड़यंत्र रचा था.

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि राजू ठेहट के साथी संजय चौधरी ने इसकी प्लानिंग की थी. उसने राजू ठेहट के फॉलोवर पवन गोदारा को इसमें शामिल किया. इसके बाद पवन गोदारा ने कुवैत से गैंगेस्टर रोहित गोदारा बनकर सबसे पहले 23 मार्च को सुजानगढ में JDJ ज्वैलर्स को धमकी दी. इसके बाद रोहित गोदारा के नाम से 3 अप्रेल को लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को धमकी दी. इन धमकियों से बात नहीं बनी तो फिर पवन गोदारा ने 12 अप्रेल को रतनगढ़ विधायक अभिनेश महर्षि को धमकी दी.

आपके शहर से (नागौर)

पवन गोदारा ने रोहित गोदारा बनकर विधायकों को धमकियां दी
बदमाशों ने गैंगेस्टर रोहित गोदारा बनकर धमकी देने के साथ ही फिरौती भी मांगी. ऐसा इसलिए किया गया कि ताकि गैंगेस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ और मुकदमे दर्ज हो सके और सरकार पर दबाव बने. इसके साथ ही रोहित गोदारा का नाम आने से राजू ठेहट का मामला भी चर्चा में आने की संभावना थी. इसी के चलते पवन गोदारा ने रोहित गोदारा बनकर विधायकों को धमकियां दी.

दबाव बनाकर पवन गोदारा को कुवैत से भारत बुलाया
इस मामले में नागौर एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर गठित टीम ने पहले मामले को ट्रेक किया और यह पता लगाया कि यह फोन कॉल कहां से की जा रही है. जांच में सामने आया कि यह फोन कुवैत से की जा रहे हैं. उसके बाद आरोपी पवन गोदारा की पहचान की. बाद में दबाव बनाकर पवन गोदारा को कुवैत से भारत बुलाया और दिल्ली एयरपोर्ट पर दबोच लिया. इससे पूछताछ में षडयंत्र रचने वाले संजय चौधरी के नाम का खुलासा हुआ तो दबिश देकर उसे भी गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button