DelhiFeaturedJamshedpurJharkhandNationalUttar pradesh

दिल्ली-NCR में सुबह-सुबह तेज हवा और झमाझम बारिश से सुहाना हुआ वीकेंड, लो विजिबिलिटी से उड़ानों पर भी असर

राजेश कुमार झा
नई दिल्ली । मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, पूरी दिल्ली, लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, के आस-पास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश और 40-70 किमी / घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी. खराब मौसम और लो विजिबिलिटी की वजह से फ्लाइट्स पर भी असर देखने को मिल रहा है. दिल्ली आने वाली 4 उड़ानें को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया है.

राजधानी दिल्ली समेत इसके आसपास के इलाकों में आज यानी 27 मई को सुबह की शुरुआत तेज आंधी और बारिश के साथ हुई. दिल्ली के कई इलाके, नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में बारिश जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 2 घंटे यानी लगभग 9 बजे तक ऐसा ही मौसम बना रहेगा. खराब मौसम और लो विजिबिलिटी की वजह से फ्लाइट्स पर भी असर देखने को मिल रहा है. दिल्ली आने वाली 4 उड़ानें को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया है.

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उड़ानों से संबंधित जानकारी के लिए एयरलाइनों से संपर्क करने की सलाह दी है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, पूरी दिल्ली, लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, के आस-पास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश और 40-70 किमी / घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी.

इसके साथ ही नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़ में भी अगले दो घंटे तक (सुबह 9 बजे तक) स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी. आईएमडी का कहना है कि पूरी दिल्ली में तेज संवेदी बादलों का एक समूह घूम रहा है, जिससे दिल्ली में अगले 2 घंटों के दौरान मौसम खराब हो सकता है

Related Articles

Back to top button