FeaturedJamshedpurJharkhand

रक्तदान शिविर लगाकर आधुनिक पावर में दी गयी संस्थापक को श्रद्धांजलि

86 यूनिट रक्त संग्रह, ग्रामीणों व कर्मचारियों ने शिविर में बढ़-चढ़ कर लिया हिस्सा

जमशेदपुर। संस्थापक दिवस के मौके पर आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड में कंपनी के संस्थापक स्वर्गीय महादेव प्रसाद अग्रवाल की याद में रक्त दान शिविर आयोजित कर सच्ची श्रद्धांजलि दी गयी। गुरुवार को कारखाना परिसर में 86 यूनिट रक्त संग्रह कर सामाजिक दायित्व का निर्वहन किया।
सरायकेला जिला के पदमपुर स्थित बिजली उत्पादन करने वाली कंपनी आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड में रक्त दान शिविर में ग्रामीणों और कर्मचारीयों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेकर शिविर को सफल बनाया। इस अवसर पर रक्तवीरों ने 86 यूनिट रक्त दान किया।

रक्तदान शिविर का आयोजन आधुनिक पावर एंड नेचुरल रिसोर्सेज लिमिटेड कंपनी ने गैर सरकारी संस्था वोलेंटियर ब्लड डोनर एसोसिएशन व जमशेदपुर ब्लड बैंक के सहयोग से कंपनी परिसर में स्थित स्वास्थ केंद्र ‘जीवनदायिनी’ में किया गया।
कंपनी के निदेशक निर्मल कुमार अग्रवाल ने शिविर में शामिल सभी रक्तदाताओं का धन्यवाद ज्ञापन किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा की रक्तदान के समान और कोई दूसरा नहीं है, यह महादान है। मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण कुमार मिश्रा ने कहा, सभी रक्तदाताओं ने समाज के प्रति अपना अमूल्य योगदान देकर नायक होने का ओहदा हासिल किया है, वे सभी प्रशंसा के पात्र हैं।
इस शिविर में पिंड्राबेड़ा, रामजीवनपुर, बडाहरिहरपुर, श्रीरामपुर, छोटाहरिहरपुर, पदमपुर आदि गांव के अलावा आधुनिक पावर के कर्मचारियों व अधिकारीयों ने समाज के लिए पुनीत कार्य में अपना योगदान कर लोगों के लिए मिसाल पेश की। आधुनिक पावर, सी.एस.आर. विभाग के संजीत सिन्हा ने सभी आगंतुकों का सहृदय धन्यवाद ज्ञापन किया विशेष तौर पर अनिल सरदार का धन्यवाद किया जिनके प्रयासों के कारण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।
इससे पूर्व, निदेशक निर्मल कुमार अग्रवाल की उपस्थिति में कर्मचारियों और अधिकारीयों ने कंपनी के संस्थापक स्वर्गीय महादेव प्रसाद अग्रवाल की जयंती पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और उनके बताये हुए मार्ग और सिद्धांतों पर चलने की शपथ ली। अंत में धन्यवाद ज्ञापन एस के परवेज़ ने किया।

Related Articles

Back to top button