FeaturedJamshedpurJharkhandNational

युवा कॉंग्रेस ने मनाया आर के सिंह का जन्मदिन, पुष्प गुच्छ देकर किया सम्मानित

आने वाले दिनों में शहर के असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों की आवाज बनने की मांग उठी : संजीव

जमशेदपुर। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आर के सिंह के जन्मदिन के अवसर पर उनके आवास पर युवा कॉंग्रेस के प्रदेश महासचिव सह टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के कमिटी मेंबर संजीव रंजन ने केक काट कर, शॉल, पुष्प देकर उन्हें शुभकामनाएं दिया।
मौके पर उपस्थित संजीव रंजन ने कहा कि अच्छे स्वास्थ्य, उज्जवल भविष्य और राजनीतिक जीवन में लगातार मजदूरों की सेवा निरंतर जारी रखने के लिए उन्हें पूरे संगठन की ओर से धन्यवाद दिया साथ ही आने वाले दिनों में जिस तरह से संगठित क्षेत्र में मजदूरों के बीच विश्वसनीयता को बरकरार रखते हुए कार्य किया है, उसी तरह असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के हित में आवाज बुलंद करने और उनके समस्याओं के निराकरण के लिए निवेदन किया।
संजीव रंजन ने कहा कि जिस तरह से लगातार कुछ वर्षों से आर के सिंह द्वारा मजदूर हित में एतिहासिक निर्णय लिया गया है इससे शहर के अन्य क्षेत्रों के संगठित के साथ साथ असंगठित मजदूरों की आशा की एक नई उम्मीद बन गए हैं और युवा कॉंग्रेस उनसे आग्रह करती है कि वो आने वाले दिनों में उन तमाम मजदूरों की आवाज बनने का काम करेंगे. जिससे मजदूरों का भला हो सके।

मौके पर डॉ पारितोष सिंह, बिजेंद्र साहू, रोहित पाल, राहुल कुमार, अभिषेक, सुशील तिवारी, राकेश कुमार, गांगुली, चंद्र भूषण, एस एन सिंह सहित कई लोग शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button