FeaturedJamshedpur

जमशेदपुर में पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली जारी जिला प्रशासन करे करवाई : बाबर खान

जमशेदपुर। झामूमों नेता बाबर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि जमशेदपुर के कई हिस्सों में अवैध रूप से पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली हो रही है।
बिना पार्किंग व्यवस्था के ग्रीन, येलो,जोन बना कर मुख सड़क को ही पार्किंग स्थल घोषित किया गया है। अब तो आम बगान मैदान साकची मानगो गांधी मैदान जैसे कई मैदानों में प्रकिंग के नाम पर वसूली हो रही है पार्किंग व्यवस्था कुछ नही जहां गाड़ी खड़ा किया पार्किंग शुल्क अनिवार्य कर दिया गया नहीं देने वाले के साथ दुर्व्यवहार मारपीट धक्का-मुक्की भी होती है।
अब तो दो वक्त की रोटी के लिए सब्जी बेचने वालों से वसूली करने वाले खुल आम करते हैं। जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति मानगो अधिसूचित क्षेत्र समिति जुगसलाई नगरपालिका यह स्पष्ट करें के किन-किन क्षेत्रों में पार्किंग की व्यवस्था के साथ पार्किंग स्थल का निर्माण किया गया है पार्किंग करवाने वाले की पहचान कोड किया हैं उनको किन परिस्थितियों में किन कारणों से किन के द्वारा रखा जाता है। पार्किंग करवाने वाले का चरित्र का सत्यापन किन के द्वारा किया जाता है। बाबर खान ने कहा जहां नो पार्किंग का बोर्ड जिला प्रशासन लगती थीं। वही स्थल पार्किंग स्थल बना कर भोली भाली जनता से लूटा जा रहा है जो निंदनीय है इस पर बहुत जल्द झामुमो प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त से मिलेगा और इस तरह के अवैध पार्किंग के नाम पर वसूली पर रोक की मांग करेगा।

Related Articles

Back to top button