FeaturedJamshedpurJharkhand

मुख्यमंत्री से मिल पीड़िता को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाएंगे गंदी वीडियो बता रही मुखे की करतूत: भगवान

जमशेदपुर। दुष्कर्म के एक मामले को लेकर सिख समाज का एक बड़ा तबका सरदार गुरमुख सिंह मुखे की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर अड़ गया है। वही यह तबका कल मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलकर पीड़िता को इंसाफ एवं सुरक्षा दिलाने की गुहार लगाएगा।
दुष्कर्म के मामले में किसी सिख के आरोपित होने से समाज शर्मिंदगी झेल रहा है। वहीं पीड़िता के सिख होने के कारण समाज मजबूती के साथ डट गया है।
गिरफ्तारी को लेकर अड़े मानगो गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने कहा कि दुष्कर्म करने वाला कभी सिख नहीं हो सकता है। सिख पंथ में उसे पतित कहा जाता है और पर स्त्री गमन प्रकरण में उसे पंथ से बहिष्कृत कर दिया जाता है।
गुरमुख सिंह की उस महिला के साथ गंदी वीडियो का हवाला देते हुए भगवान सिंह ने कहा कि अब गुरमुख सिंह सिख नहीं बल्कि पतित है।
ऐसे पतित का खुले समाज में विचरण करना एक बड़ी चुनौती है और प्रशासन पता नहीं किस दबाव में कार्रवाई करने पर झिझक रहा है और उसके हाथ कांप रहे हैं। भगवान सिंह के अनुसार उनकी सभी से अपील है कि उस व्यक्ति के साथ रोटी बेटी का संबंध नहीं रखा जाना चाहिए। उन्होंने तथाकथित समर्थकों से भी न्याय पूर्ण कार्रवाई करने तथा समाज में अच्छा उदाहरण प्रस्तुत करने के लिए आगे आने की भी अपील की है।
भगवान सिंह ने पीड़िता के साथ हर हाल में खड़े रहने का वचन दिया और कहा कि समाज उनके साथ है गंदे व्यक्ति के साथ नहीं।
भगवान सिंह के अनुसार सोमवार 7 नवंबर को मुख्यमंत्री से सिख समाज का प्रतिनिधिमंडल मिलेगा। और पीड़िता को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाएगा। उनके अनुसार पूर्व में भी गुरमुख सिंह के द्वारा कई आपराधिक कृत्य किए गए हैं लेकिन कुछ लोगों के वरदहस्त के कारण वह समाज को भयाक्रांत किए हुए है।

Related Articles

Back to top button