FeaturedJamshedpurJharkhandNational

प.सिंहभूम जिला के जनसमस्याओं पर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने प्रभारी मंत्री से किया विचार विमर्श

झारखण्ड सरकार जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है : बादल पत्रलेख

तिलक कुमार वर्मा
चाईबासा : प.सिंहभूम जिला के विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर बुधवार देर रात जगन्नाथपुर के विधायक सोनाराम सिंकु के रांची पुराना विधानसभा स्थित आवास में प.सिंहभूम जिला के प्रभारी मंत्री बादल पत्रलेख से कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर जनसमस्याओं पर विचार विमर्श किया ।
कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने प्रभारी मंत्री बादल पत्रलेख से प. सिंहभूम जिला में शिक्षा , बिजली, पेयजल , सड़क, स्वास्थ्य सेवाओं , बेरोजगारी सहित मूलभूत समस्याओं के बारे में अवगत कराया । उन्होंने प्रभारी मंत्री से इन समस्याओं के समाधान के लिए शीघ्र पहल करने का आग्रह किया ।
प्रभारी मंत्री बादल पत्रलेख ने कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल की समस्याओं को गंभीरता से लिया और कहा कि वह इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए यथोचित पहल किया जाएगा , ये झारखण्ड सरकार व जिला प्रशासन की प्राथमिकताओं में शुमार है । उन्होंने कहा कि झारखण्ड सरकार जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है । मूलभूत सुविधाओं से संबंधित समस्याओं का निस्तारण झारखण्ड सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है । समाज के अंतिम व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना उद्देश्य है ।
मौके पर जगन्नाथपुर के विधायक सोनाराम सिंकु , कांग्रेस जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर दास , जिला बीस सूत्री सदस्य त्रिशानु राय , कांग्रेस जिला महासचिव राज कुमार रजक उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button